कॉकर के कान के किनारे पर परत प्रकार होता है

कल की dГa ले कि हमेशा पट्टी चोटों के साथ खत्म हो जाएगा लेकिन इस बार सारे शरीर पर लाल धब्बे के साथ अलग है, कान बहुत बदसूरत scabs और baГ ± को छू और फिर बहुत भारी आज कर रहे हैं और उन्हें पाना उसके कान लेकिन ध्यान दें कि आप लालिमा है और हरे रंग tambiГ © रूप में n उसके मुंह में रूप में अच्छी तरह है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है, इससे पहले llevarГЎ ध्यान दें कि tenГan पिस्सू पट्टी और जाहिरा तौर पर कई थे होगा।

मैंने उन्हें पहले से ही एक जूस ब्रश के साथ साफ़ किया है, लेकिन वे कानों को नहीं छोड़ते हैं जिन्हें मैंने उदास और कांप देखा है। मेरे पास एक कुत्ता है लेकिन समस्या उसमें इतनी गंभीर नहीं है क्योंकि स्कैब्स अभी शुरू हो रहे हैं। मेरे घर के बाहर एक कुत्ता पहले से ही बहुत बुरा है और ऐसा लगता है कि इसमें बाल नहीं हैं जो मैं करता हूं? उनके पास क्या है? एक और बात यह है कि वे 3 साल और 2 साल दो साल में सड़क पर जाते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • कोकर।

आयु:

  • 2 साल



एड्रियाना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैंकोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैं
क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?
मेरे पिल्ला के पूरे शरीर में दागमेरे पिल्ला के पूरे शरीर में दाग
दो महीने पहले legağas के साथ कॉकरदो महीने पहले legağas के साथ कॉकर
मेरी बिल्ली कान पर scabs के साथ अनाज हैमेरी बिल्ली कान पर scabs के साथ अनाज है
कॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूंकॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूं
क्या मेरा गिनी पिग स्कैब होगा?क्या मेरा गिनी पिग स्कैब होगा?
भुगतान प्रबंधन लैब्राडोर के ढक्कन पर लाल लाल धब्बेभुगतान प्रबंधन लैब्राडोर के ढक्कन पर लाल लाल धब्बे
मेरे जर्मन चरवाहे के कानों की युक्तियों पर घावमेरे जर्मन चरवाहे के कानों की युक्तियों पर घाव
कॉकर खाने या पॉपिंग करने के बिना 4 दिन लगते हैंकॉकर खाने या पॉपिंग करने के बिना 4 दिन लगते हैं
» » कॉकर के कान के किनारे पर परत प्रकार होता है
© 2022 TonMobis.com