दस्त के साथ कुत्तों के लिए प्राकृतिक उपचार

दस्त के साथ कुत्तों के लिए प्राकृतिक उपचार

कुत्ते अक्सर दस्त अक्सर पीड़ित होते हैं। विशेष रूप से जब वे अपने विद्रोहियों के लिए छोटे और प्यारे पिल्ले होते हैं, तो उन्हें स्नैउट में जो कुछ भी मिलता है, वह ले जाता है। इस तरह से हम खुद को दस्त से बीमार कुत्ते के साथ देखते हैं जिसमें से हम नहीं जानते कि बीमार महसूस करने के लिए क्या खाया गया है। क्योंकि यह खाने या पानी पीने के लिए मना करके निर्जलित है स्पष्ट है, जब हमारे कुत्ते दस्त से बीमार है, चलने या खेल और दस्त होने कि कुछ मामलों में खूनी हो सकता है के लिए कोई उत्साह को दर्शाता है।

जब हम इन लक्षणों का पता लगाने के पशु चिकित्सक के साथ निदान की पुष्टि करनी होगी, वह हमें बता देंगे हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं क्योंकि कुत्ते दस्त के साथ बीमार भोजन दूषित खाने, कार्डबोर्ड या लकड़ी का एक टुकड़ा खाया होने का परिणाम हो सकता है, हम जानते हैं कि कुत्ते इस से ग्रस्त हैं या कुछ उत्पाद निगमित हैं जो उदाहरण के लिए डिटर्जेंट के रूप में फ़ीड नहीं करना है। एक बार कारण निर्धारित हो जाने के बाद, वे एंटीबायोटिक दवाओं या कुछ अन्य दवाओं को बेहतर महसूस करने के लिए सिफारिश कर सकते हैं।




लेकिन हम जानते हैं कि दस्त सब कुछ, और बीमार रहने के बाद हमारे कुत्ते को बदल सकते हैं और औषधीय किया जा रहा है ताकि उत्साही महसूस नहीं हो सकता है अपने सामान्य भोजन के शुरू में, यह भी एक समस्या यह है कि कुत्ते के खाने के लिए नहीं होगा हो सकता है। इसके अलावा, जैसा कि हम जानते हैं कि यह आपके शरीर बदल गया है और अपने पेट संवेदनशील है, तब होता है जब हम दस्त के साथ कुत्तों के लिए एक उपाय का लाभ ले सकते, भोजन के लिए स्वाद हासिल करने के लिए और अपने पेट में जल्द ही खाद्य पदार्थ है कि एक पेट के लिए भारी हैं के साथ नहीं देखा गया है कि बस बीमारी से उबर गया है।

ऐसा करने के लिए हम ताजा कद्दू पकाएंगे और उन्हें टुकड़ों में काट लेंगे, उन्हें हटा देंगे, खोल और इस तरह, हम आपको पेट में रहने में मदद करेंगे और आपके पेट को कितना संवेदनशील मानेंगे क्योंकि एक विश्राम हो रहा है। यह महत्वपूर्ण है कि कद्दू के साथ, ध्यान रखें कि कुत्ता जल्दी से ठीक होने के लिए पर्याप्त पानी लेता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुल टेरियर में सफेद मसूड़ों और खूनी दस्त होते हैंबुल टेरियर में सफेद मसूड़ों और खूनी दस्त होते हैं
पश्चिम टेरियर में खूनी दस्त हैपश्चिम टेरियर में खूनी दस्त है
दस्त और हरे रंग की और फिर लाल रंग के साथ Vгіmito कुत्तादस्त और हरे रंग की और फिर लाल रंग के साथ Vгіmito कुत्ता
मेरे कुत्ते को उत्पाद की सफाई करके दस्त होता हैमेरे कुत्ते को उत्पाद की सफाई करके दस्त होता है
दो दिनों के लिए मेरा पिल्ला लैब्राडोर एक मजबूत दस्त डालता हैदो दिनों के लिए मेरा पिल्ला लैब्राडोर एक मजबूत दस्त डालता है
इसे शुद्ध करने के बाद बिल्ली में दस्त होता हैइसे शुद्ध करने के बाद बिल्ली में दस्त होता है
मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
खाने से वजन कम हो रहा हैखाने से वजन कम हो रहा है
दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता हैदस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता है
Schnauzer खूनी दस्त हैSchnauzer खूनी दस्त है
» » दस्त के साथ कुत्तों के लिए प्राकृतिक उपचार
© 2022 TonMobis.com