पोंटेवेद्रा में कुतिया खो गया

पोंटेवेद्रा में कुतिया खो गया वास्तव में कैम्पानो में, पोंटेवेदरा शहर से 5 मिनट दूर एक छोटा सा गांव।

मैं कॉपी:

नमस्कार। मेरा नाम एंड्रिया है और मैं 8/1/14 से अपने कुत्ते की तलाश में हूं .. मैं कैम्पानो के क्षेत्र में पोंटेवेदरा में गायब हो गया ... मुझे नहीं पता कि कहां जाना है। कृपया फैलाओ डंक के नाम का जवाब दें। वह 7 साल का एक काला पूडल और बहुत स्नेही है। उसके लंबे बाल हैं।

कैम्पानो पोंटेवेदरा का एक शहर है, शहर से 5 मिनट और स्नान के नजदीक है। वह गर्मी में था, इसलिए यदि वह अभी भी अभी भी रहता है तो उसके पास अभी भी पिल्ले हैं ... वह बहुत स्नेही है और किसी के साथ जाता है। हर बार जब वह दरवाजा खोलने वाली कार देखती है तो वह ऊपर जाती है। वह कार से जाना पसंद करता है। यह घुंघराले और लंबे बाल के साथ काला है। आप उसकी आंखें नहीं देख सकते हैं और वह आकार में छोटा है। पूंछ में यह छोटा नहीं है लेकिन यह लंबा नहीं है। इसमें एक मध्यम पूंछ है। मुझे नहीं पता कि वह उसके साथ इस तरह पैदा हुआ था या उन्होंने उसे बुरी तरह काट दिया और वह बड़ा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मेरे पास पहले से ही मेरी पूंछ थी। डंक के नाम का जवाब दें। मुझे नहीं पता कि कहां देखना है ... वह इस साल 8 जनवरी को गायब हो गया क्योंकि वह गर्मी में था ... वह पड़ोसी से एक और कुत्ते के साथ छोड़ दिया। कुत्ता लौटा लेकिन उसने नहीं किया। यह मेरे पास हालिया तस्वीर है। यह सफेद नहीं है। वह मेरे पास एक और सफेद पूडल की पुत्री है और जब वह गायब हो गई तो वह हर रात रो रही है। सबकुछ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और उम्मीद है कि हम इसे पाएंगे।

अगर कोई प्रासंगिक जानकारी है या किसी ने इसे देखा है, तो कृपया हमसे संपर्क करें: 695184775




पोंटेवेदरा में खोई हुई कुतिया का फोटो:

Pontevedra में खोया कुत्ता

Pontevedra में खोया कुत्ता

हम इसे खोजने में सक्षम होने के लिए अधिकतम प्रसार का अनुरोध करते हैं। यह संभव है कि वह एक कार में गया और सोचा कि इसे छोड़ दिया गया था, लेकिन ऐसा नहीं है। उसका परिवार सख्त रूप से उसकी तलाश में है।

शेयर!

बहुत बहुत धन्यवाद

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता मैकरेना, सेविला में पाया गयाकुत्ता मैकरेना, सेविला में पाया गया
पूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी हैपूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी है
वैलेंसिया में कुतिया गायब हो गयावैलेंसिया में कुतिया गायब हो गया
फारसी बिल्लीफारसी बिल्ली
रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
Pontevedra में पाया कुतियाPontevedra में पाया कुतिया
टिलेडो में पाया कुतियाटिलेडो में पाया कुतिया
मैलागा में बिच खो गयामैलागा में बिच खो गया
सांता एलेना, एस्पे में कुतिया खो गयासांता एलेना, एस्पे में कुतिया खो गया
» » पोंटेवेद्रा में कुतिया खो गया
© 2022 TonMobis.com