मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी

मुझे बिल्लियों को बहुत पसंद है। 6 हफ्ते पहले छह कीमती बिल्लियों का जन्म हुआ था, जैसे ही दिन बीत चुके थे, मैंने देखा कि उनमें से दो ने अपनी आंखें खोली हैं लेकिन सफेद अभी भी नहीं था और आंखों की गुहा में कुछ अजीब था और जब मैं गया पशु चिकित्सक के लिए और मुझे यह देखने के लिए एक सप्ताह और अधिक इंतजार करने के लिए कहा कि क्या यह उन्हें खोला गया है।

मैंने उसे कैमोमाइल पानी से साफ करना शुरू कर दिया और जैसे ही दिन बीत गए, मुझे पता चला कि मेरी आँखें नहीं थीं। मैं इस निष्कर्ष पर आया हूं कि ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि पिताजी की आंखों में एलर्जी होती है और यही कारण हो सकता है। मुझे अभी भी इसकी शैली नहीं पता है, लेकिन यह पहले से ही सामने आती है।




उदाहरण के लिए: की पैदल दूरी पर सामान्य रूप से अपने भाइयों के साथ,, निभाता है अपनी माँ के साथ खेल रहे हैं, आम तौर पर मां के दूध लेने के एक बहुत सो और रोता है जब वह अकेला ademГЎs कि जहां dГіnde naciГі के बहुत छोड़ने के लिए पसंद नहीं है है। मेरी चिंता यह है कि मेरी मां ने मुझे उसे अपनाने के लिए कहा लेकिन मुझे डर है कि वह पीड़ित होगी, और मैंने उसे खुद उठाने का फैसला किया। कृपया मुझे सलाह और सलाह चाहिए, मुझे यह जानने की जरूरत है कि उसे कैसे उठाया जाए और उसे एक खुशहाल जीवन दें।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

आयु:

  • 1 महीने

मिशेल

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण हैमेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण है
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया हैमेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया है
मेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें हैमेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें है
दस्त दस्त से पैदा हुआदस्त दस्त से पैदा हुआ
नवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी हैनवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी है
मेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बेमेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बे
मेरी बिल्ली एक सूजन आंख हैमेरी बिल्ली एक सूजन आंख है
अपने कुटिल पैर के साथ किट्टी naciгіअपने कुटिल पैर के साथ किट्टी naciгі
मेरे बिल्ली के बच्चे के पास उसकी आंखों में बहुत सी चीजें हैंमेरे बिल्ली के बच्चे के पास उसकी आंखों में बहुत सी चीजें हैं
» » मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
© 2022 TonMobis.com