बिल्ली व्यवहार करती है जैसे वह डर गया था

मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली क्या हो सकती है। कल दोपहर comenzГі extraГ ± व्यवहार करने के लिए या फर लैस और frГo साथ झूठ बोल रहा था, उनके meows अस्थिर थे, और जब यह गिरा दिया है कि वह mГЎs तौला उठाने की कोशिश कर और पकड़ नहीं कर सकता है उसके पंजे कि pensГ asГ बारिश होने जा रहा था © कि habГa गड़गड़ाहट डर है और इसलिए asГ व्यवहार किया, और रात में यह सामान्य comiГі था और सो गया।

आज सुबह सामान्य था, उसने खा लिया, वह थोड़ी देर के लिए सो रहा था, वह उठ गया और थोड़ी देर के लिए भोजन कक्ष के चारों ओर चला गया। © यह carguГ और इसे फिर से extraГ comenzГі कम ± व्यवहार करने के लिए या subiГі एक भोजन कक्ष कुर्सी और नहीं bajГі आप जब तक llamГ © खाने के लिए है। जब नीचे जाकर उसके लिए चलना मुश्किल था और वह अपने सिर और शरीर के साथ चला गया जैसे कि उसे काम करने या किसी चीज़ से छिपाने की लागत थी। उसने केवल अपना खाना गंध लिया लेकिन वह खाना नहीं चाहता था, उसने खुद को फेंक दिया और फिर उसका फर थोड़ा तेज और ठंडा था।




मैं इसे ध्यान में रखकर इसे अपने कमरे में सावधानी से लाया, फिर इसे लोड करते समय, उसके लिए खुद का समर्थन करना मुश्किल था। मैं एक कंबल के साथ © और tapГ © recostГ गर्म करने के लिए लेकिन levantГі, कंबल quitГі है और उसी तरह (पूरे शरीर पूर्ण रूप से भीगना) चला गया और एक कुर्सी के नीचे छिपाने के लिए चला गया। मैं वापस भोजन कक्ष कुर्सी dГіnde habГa राज्य लेकिन bajГі और caminГі एक और कुर्सी और subiГі को उसी तरह से में saquГ की ahГ और recostГ © ©, आप काम करते हैं, लगभग asГ यदि आपको मदद की अप costГі और ahГ गिर जाता है वह लगभग 40 मिनट के आसपास रहा है। मैं उसकी निगरानी कर रहा हूं लेकिन वह वही दिखता है, जैसे कि वह निराश हो या बहुत थक गया हो।
मैं जानना चाहता हूं कि आपके पास क्या है और यदि यह अस्थायी है या मुझे इसे जांचने के लिए इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना चाहिए।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 7 साल

यारेनी लपेज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टीबिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टी
सुबह से ही मेरी बिल्ली में दस्त होता हैसुबह से ही मेरी बिल्ली में दस्त होता है
मेरी बिल्ली का अपरिपक्व रवैयामेरी बिल्ली का अपरिपक्व रवैया
बिल्ली खाना नहीं चाहता है और एक व्यस्त श्वास हैबिल्ली खाना नहीं चाहता है और एक व्यस्त श्वास है
मेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान हैमेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान है
मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, दुखी है और बुखार हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, दुखी है और बुखार है
मेरी बिल्ली सूजन स्तन हैमेरी बिल्ली सूजन स्तन है
बिल्ली ने रोका और थोड़ा कदम बढ़ा दिया हैबिल्ली ने रोका और थोड़ा कदम बढ़ा दिया है
मेरी बिल्ली को आवेगों से मर गया, क्या यह जहर हो सकता था?मेरी बिल्ली को आवेगों से मर गया, क्या यह जहर हो सकता था?
बिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहताबिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहता
» » बिल्ली व्यवहार करती है जैसे वह डर गया था
© 2022 TonMobis.com