मेरी बिल्ली की मौत के बारे में संदेह

ठीक है, मैं, बता उसे, मेरी बिल्ली कई लापता dГas था tenГa और ओएस ± 16 वॉलपेपर, dГas Гєltimos बहुत ही असामान्य था और मुझे लगता है कि यह घर था मरने के लिए, buscГЎndolo कई dГas इस maГ ± एना क्या एक परित्यक्त घर में encontrГ ©, लगभग हड्डियों में, निर्जलित।

मैं इसे पशु चिकित्सक के पास ले और है लगभग कोई pupillary प्रतिक्रिया, मुझसे कहता है हम अगर यह प्रतिक्रिया करता है एक vГa और धक्का सीरम और विटामिन देखने के लिए पकड़ कर सकते हैं कि tenГa 36 तापमान और कम शक्ति को स्थानांतरित करने के साथ, आप को पकड़ने के लिए प्रबंधन vГa और cogГ © rsela स्वच्छ मट्ठा के साथ कहते हैं कि वह विटामिन डाल करने के लिए बदल जाएगा और cambiГЎrselo क्योंकि मैं इसे प्रणाली मट्ठा में हवा होने के रूप में देख सकते हैं और पूछा कि क्या habГa पर्ज और हाँ मुझसे कहता है देखने के रूप में सीरम पर्ज estГЎ नहीं है, लेकिन रूप में देखते हैं या जलाशय प्रणाली सीरम है, या लगता है कि मैं पर्ज नहीं habГa, entrГЎndole vitaminado सीरम का 3/4 मिनट बिल्ली साँस लेने में बंद हो जाता है और सांस की गिरफ्तारी के रूप में प्रवेश करती है, फोन और का inyecciГіn डाल करने के लिए तय करने के लिए सुन्दरता ताकि मरने पर यह पीड़ित न हो।

और अब मेरा सवाल है, हालांकि मुझे पता है कि मेरी बिल्ली बहुत खराब थी क्योंकि वह हड्डियों में और ताकत के बिना गरीब था, क्या वह सीरम प्रणाली की हवा के कारण बंद हो सकता था क्योंकि उसने इसे शुद्ध नहीं किया था? मुझे पता है कि यह अब उपयोगी नहीं है लेकिन मैं इसके बारे में सोचता रहता हूं, क्योंकि मैं सीरम के मुद्दे के बारे में कुछ समझता हूं क्योंकि मैं स्वास्थ्य आपात स्थिति में एक तकनीशियन हूं और मैं एम्बुलेंस लेता हूं।




आपके उत्तर के लिए अग्रिम धन्यवाद, मुझे पता है कि अगर मैं अपने संदेह को स्पष्ट करता हूं तो भी मदद नहीं करेगा क्योंकि अब मेरे पास यह नहीं है, लेकिन कम से कम यह तब हुआ जब उसका समय आया या सीरम अपनी मृत्यु पारित कर दिया।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • अंगोरा।

आयु:

  • 16 साल

पेट्रीसिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित हैबिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित है
मैंने अपनी बिल्ली के मल में तोतों को देखामैंने अपनी बिल्ली के मल में तोतों को देखा
पेशाब करते समय मेरी बिल्ली खून बह रहा हैपेशाब करते समय मेरी बिल्ली खून बह रहा है
सांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्लासांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्ला
एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
पैर में उत्सव घाव के साथ बिल्लीपैर में उत्सव घाव के साथ बिल्ली
हेप्टिक लिपिडोसिस के साथ बिल्लीहेप्टिक लिपिडोसिस के साथ बिल्ली
बिल्ली के बच्चे के कई तोते हैंबिल्ली के बच्चे के कई तोते हैं
पिछड़े पैर में दर्द के साथ बिल्लीपिछड़े पैर में दर्द के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली कम खाती है और भोजन लौटाती हैमेरी बिल्ली कम खाती है और भोजन लौटाती है
» » मेरी बिल्ली की मौत के बारे में संदेह
© 2022 TonMobis.com