वी विस्फोटक के साथ बिल्ली

मेरी बिल्ली एक वर्ष पुरानी है और हमेशा स्वस्थ रही है। वह खुद को छुटकारा पाने के लिए हमेशा अपने कंकड़ पर जाता है। आज वह बहुत सारे शरीर चला गया है और आखिरकार उसे दस्त हो गया था, इसलिए वह मंजिल पर भाग गया था। शरीर जाने के बाद दो बार पीला और फिर तीन गुना अधिक स्पष्ट और थोड़ा चिपचिपा हो गया है। अंतिम पानी पीने के बाद थे।

आखिरी बार एक मजबूत, निष्कासन उल्टी थी, जिससे पानी अपने शरीर से दूर हो गया था। सासा घर के बाहर नहीं जाता है या संतुलित भोजन के अलावा कुछ भी नहीं खाता है (वही हमेशा)। यह एक बिल्ली है जो हमारे भोजन के बारे में उत्सुक नहीं है और इसके भोजन से ज्यादा कुछ नहीं लेती है। इसमें अन्य बिल्लियों की बीमारियों को पकड़ने का कोई मौका नहीं है और इससे मुझे चिंता है। यह सब पिछले बारह घंटों में हुआ, असामयिक रूप से।




उसे कोई बुखार नहीं है और वह उपस्थिति में क्षीण नहीं है। लेकिन उसने दो बार पानी पीने की कोशिश की है और उसने उल्टी हो गई है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है। यह पहली बार है जब मेरे पास एक पालतू जानवर है जो बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है। यह रात है और मुझे चिंता है कि उसकी हालत बिगड़ जाएगी।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 1 साल

विवियाना डेमारिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कल रात से मेरी बिल्ली कुछ पीला उल्टी हैकल रात से मेरी बिल्ली कुछ पीला उल्टी है
मेरी बिल्ली क्षीण लगती है, बस पानी लेती है, खाती नहीं है और बहुत सोती हैमेरी बिल्ली क्षीण लगती है, बस पानी लेती है, खाती नहीं है और बहुत सोती है
मेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया हैमेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया है
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
मेरी बिल्ली के खून के साथ संभावित दस्तमेरी बिल्ली के खून के साथ संभावित दस्त
मेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही हैमेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही है
ढीले शरीर के साथ बिल्ली का बच्चाढीले शरीर के साथ बिल्ली का बच्चा
बिल्ली अजीब चलती है और दर्द होता हैबिल्ली अजीब चलती है और दर्द होता है
भोजन और तरल पदार्थ के साथ बालों के साथ बिल्लीभोजन और तरल पदार्थ के साथ बालों के साथ बिल्ली
» » वी विस्फोटक के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com