बिल्ली नहीं खाती और बहुत सोती है

यह एक 3 साल पुरानी बिल्ली है, कुछ दिन पहले उसने बहुत कम खाना शुरू कर दिया और बहुत सोया, उसकी आँखों में भी दिखाई दिया और वह बहुत ज्यादा नहीं मिला।
वह बहुत सक्रिय है, वह हमेशा खेलता है और अब वह सोना चाहता है। यह पहली बार होता है जब उसके साथ होता है, मुझे नहीं पता कि उसके पास क्या हो सकता है, हमने पहले ही अपना खाना बदल दिया है, लेकिन वह उसे नहीं चाहता था, हम उसे गीला खाना देते हैं और वह इसे खाता है, लेकिन बहुत कम। उसने वजन कम करना शुरू कर दिया है, मुझे नहीं पता कि क्या करना है। मैं बहुत चिंतित हूँ।

वह बहुत थका हुआ और कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं लगता है। यह खाने के लिए बहुत अच्छा है, यह मोटा और बड़ा था, अब यह वजन कम करना शुरू कर देता है।
मुझे चिंता है कि मैं खाना नहीं चाहता और यह ऐसा है। वह बहुत कम रुकता है और लगभग बाथरूम में नहीं जाता है। पूरे दिन वह सो रहा है और थोड़ा पानी लेता है।
मुझे नहीं पता कि उसे कुछ देना है या सीधे उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना है या नहीं। मुझे बहुत चिंता है और मुझे आपकी मदद चाहिए। मुझे आशा है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 3 साल



डायना Arredondo

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली बहुत पतली है और वजन कम नहीं करती हैमेरी बिल्ली बहुत पतली है और वजन कम नहीं करती है
बिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहताबिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहता
मेरी बिल्ली आज सुबह से नहीं खाना चाहती हैमेरी बिल्ली आज सुबह से नहीं खाना चाहती है
मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
पुरानी बिल्ली खाना नहीं लेना चाहती है और दस्त होता हैपुरानी बिल्ली खाना नहीं लेना चाहती है और दस्त होता है
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
मेरी बिल्ली नहीं खाती है और जो खाना मैं उसे देता हूं उसके बारे में कुछ भी पसंद नहीं करतामेरी बिल्ली नहीं खाती है और जो खाना मैं उसे देता हूं उसके बारे में कुछ भी पसंद नहीं करता
मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता है और मुझे लगता है कि वह मर रहा हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता है और मुझे लगता है कि वह मर रहा है
मुझे उस सड़क पर एक बिल्ली का बच्चा मिला जिसने उसके मुंह में खून किया थामुझे उस सड़क पर एक बिल्ली का बच्चा मिला जिसने उसके मुंह में खून किया था
बिल्ली इंजेक्शन के बाद से खाना नहीं चाहता हैबिल्ली इंजेक्शन के बाद से खाना नहीं चाहता है
» » बिल्ली नहीं खाती और बहुत सोती है
© 2022 TonMobis.com