एक घरेलू बिल्ली द्वारा हमला किया गया कबूतर

आज उसके मुंह में इस कबूतर के साथ मेरी बिल्ली llegГі, इस जीवित है, शुष्क मुँह और मेरी बिल्ली के नुकीले दांतों द्वारा किए गए अपने चोटों, क्लोअका या पूंछ के इन 3. क्षेत्र, ध्यान दें में अपनी नीचे भाग
एक और अपने सीने पर dГіnde त्वचा फटा और अवगत कराया गया था कि क्या मुझे लगता है कि स्तन है या mГєsculos उसकी बाईं ओर छाती पर का कवच (कि मैं क्या सोचता © रों anatomГa कबूतर की तस्वीरें देखने के लिए होता है के बाद है) ने कहा कि उसके वामपंथी मैं "बिना ताकत के ढीले" हूं, जिसके लिए मैं जिस कटौती का सामना कर रहा था, उसके द्वारा मांसपेशियों की चोट को जोड़ता हूं।

और Гєltima घाव सीने पर गर्दन समाप्त होने या लगता है कि यह craw है क्योंकि वह इस tenГa यह है, जो खुला 2 सेमी है में अनाज बहते है।
3 घावों में से कोई भी रक्त नहीं आ रहा था। मेरे पशुचिकित्सक के पक्षी पेशेवर इस सोमवार तक छुट्टी पर हैं, और मेरा इरादा तब तक उसे जीवित रखना है। मुझे उसे खिलाने के बारे में संदेह है, वह भूख नहीं दिखाती है, जो मुझे तार्किक लगता है, लेकिन मुझे पता है कि उसे कम से कम जीवित रहने के लिए खुद को हाइड्रेट करना है।

यह सब करने के लिए pequeГ, tambiГ © ± एक कबूतर बहुत energГ © tica है क्योंकि कई vecesВ calleГЎndose समाप्त होने के लिए उड़ान भरने की कोशिश की है, वह एन समस्याओं के बिना चलता है, लेकिन tambiГ © n hacГa पक्षों गिर होता है। जैसे ही मैं इसे अपने हाथों में रखता था, मैंने इसे अपने घावों में पर्विनॉक्स से संक्रमित किया।




मुझे क्या करना चाहिए क्या मुझे उसकी क्रॉ में घाव बंद कर देना चाहिए? और यदि हां, तो क्या? क्या मुझे इसे खोलना है? क्या बंद फसल अपने अस्तित्व के लिए अनिवार्य है? क्या मैं इसे भोजन और पानी जमा करके खिला सकता हूं? मैं इसे जीवित कैसे रखूं? क्या यह केवल एक आंख खोलना ठीक है और दूसरे ने इसे बंद कर दिया है और जब मैं इसे स्थानांतरित करता हूं या अजीब आवाज सुनता हूं तो इसे खोलता हूं?

पशु का प्रकार:

  • एवेन्यू

दौड़:

  • पालोमा।

निकोलस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने कबूतर विंग खा लियामेरे कुत्ते ने कबूतर विंग खा लिया
मेरी बिल्ली अंग और पैर और छाती के बीच त्वचा के रूप में ढीली हैमेरी बिल्ली अंग और पैर और छाती के बीच त्वचा के रूप में ढीली है
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
सांस लेने में कठिनाई वाली बिल्ली और उसका मुंह बंद नहीं कर सकतासांस लेने में कठिनाई वाली बिल्ली और उसका मुंह बंद नहीं कर सकता
मेरी बिल्ली की छाती में गोली या हड्डी की तरहमेरी बिल्ली की छाती में गोली या हड्डी की तरह
एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
मेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दियामेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दिया
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
सदमे के बाद बिल्ली गायब हो गईसदमे के बाद बिल्ली गायब हो गई
कई बिल्ली ने मेरी बिल्ली पर हमला किया थाकई बिल्ली ने मेरी बिल्ली पर हमला किया था
» » एक घरेलू बिल्ली द्वारा हमला किया गया कबूतर
© 2022 TonMobis.com