दस्त और आंतरिक समानता के साथ बिल्ली

लगभग दो महीने पहले, छोटे, लाल, मुलायम धब्बे पूरे घर में घूमने लगे। रंग के लिए मैंने सोचा कि शायद इसे भोजन के साथ करना था। ताजा चिकन के लिए टिन खाना बदलें जिसे हम क्रोकेट्स के साथ हलचल करते हैं, हम पानी में विटामिन डालते हैं, और दो अलग-अलग प्रकार के डिवार्मर को आजमाते हैं, कुछ भी मदद नहीं करता है। ऐसा लगता है कि मैंने पॉपो में वर्म्स देखा है, इसलिए मुझे लगता है कि वे परजीवी हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि दवा क्या उचित है।

मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या करना है। यह तीन बिल्लियों के कूड़े से था जो एक त्याग किए घर में रहते थे, और इसे पकड़ने की इजाजत नहीं है, इसलिए पशुचिकित्सा के साथ परामर्श का वास्तव में एक जटिल मामला है ...

इससे पहले कि हमने खाना बदल दिया, उसके बाद फूला हुआ और लाल रंग के बाद, कम से कम सुधार हुआ क्योंकि वह चिकन के साथ चिकन खाता है। यह सामान्य दिखता है लेकिन वह हर समय झुकता है और कभी-कभी थोड़ी देर तक रोता है, ऐसा लगता है कि यह चोट लगती है। पहले से ही एक और बिल्ली है (मेरे पास 15 है) जिसमें कुछ समान है, लेकिन कम गंभीर है। दो और पानी में दस्त है। ऐसे दिन हैं जब धब्बे अधिक पानीपूर्ण लगते हैं और अन्य जो थोड़ा अधिक दृढ़, आटा होते हैं। लेकिन यह उपज नहीं करता है।




इसके अलावा यह अच्छी तरह से है, अच्छी तरह से खाएं, खेलते हैं, दौड़ें, वजन कम करें, सभी सामान्य, न ही अन्य 3, उनकी समस्या के बावजूद उन्हें क्षय या अन्य लक्षणों की कोई समस्या नहीं है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • घरेलू रेस ग्रे।

आयु:

  • 10 महीने

एंड्रिया Feuerbach डी Gutierrez

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं हैमेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं है
दस्त और उल्टी के साथ बिल्लियोंदस्त और उल्टी के साथ बिल्लियों
मेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमणमेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमण
तीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहतातीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता
अंत में ताजा खून के साथ मल के साथ बिल्लीअंत में ताजा खून के साथ मल के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली खाना चाहता है लेकिन नहीं कर सकतामेरी बिल्ली खाना चाहता है लेकिन नहीं कर सकता
दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता हैदस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता है
मेरी बिल्ली आज सुबह से नहीं खाना चाहती हैमेरी बिल्ली आज सुबह से नहीं खाना चाहती है
गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चागैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा
मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?
» » दस्त और आंतरिक समानता के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com