बिल्ली के बच्चे के शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में बाल का कागा

एक बिल्ली का बच्चा dГa 2016/12/14 2016/06/11 naciГі dГa 2016/12/19 आप अपने पहले पशु चिकित्सा अभ्यास के लिए लाने के 550 अनाज तौला और Feligen सीआर पी के साथ टीका लगाया, और यह भी © n यह wormed अपनाने है निलंबन ब्रैकेट (3 लगातार खुराक) चरण 3 dГas decaГdo और तेज बुखार के साथ डॉग टैब।

2016/12/21 dГa empezГі से हमने देखा कि के रूप में तरह बाहर एक कान (खरोंच नहीं) में एक ronchita, dГa 24/12/2015 veГa आंख (आंख के ऊपर कुछ फर में अलग था प्रभावित कान के विपरीत) और पहले से ही 26/12/2016 tenГa उस क्षेत्र में और पूरे शरीर की समीक्षा करने के लिए कोई बाल पेट में एक और गंजा क्षेत्र को देखा, तो हम आपके पशुचिकित्सा और indicГі estГ © riles साथ एक क्रीम (क्रीम बारे में Calox), पिपेट क्रांति और baГ ± या vamselsium के उपचार, क्रीम 26/12 है iniciГі एक ही विंदुक dГa 30/12 (नहीं baГ ± रखा गया था और के बाद से habГa baГ ± हलचल 2 बार है एक बिल्ली में एक पंक्ति में पिस्सू और baГ ± leГ इतने सालों होने से recomendaciГіn द्वारा ऐसा pequeГ ± था या situaciГіn खराब हो) 4partes में dividiГі (लगभग सटीक) पिपेट 2,5-5kg बिल्लियों के लिए था कर रहे हैं और आपको लगता है कि चौथे डाल भाग और पशुचिकित्सक ने हर 2 सप्ताह में खुराक रखने की सिफारिश की।




आज मैं अपने शरीर पर इन घबराहट पैच और किसी न किसी त्वचा के साथ और अधिक क्षेत्रों के साथ जाग गया। यह सुपर सक्रिय, बहुत खाता है और एकमात्र लक्षण उन क्षेत्रों में बालों के झड़ने और किसी न किसी त्वचा का नुकसान होता है।
यदि आप मेरी मदद कर सकते हैं, तो मैं इसकी सराहना करता हूं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 2 महीने

Rodrguez नीला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिस्सू त्वचा रोग के साथ कुत्तापिस्सू त्वचा रोग के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते को शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में बालों के झड़ने का अनुभव होता हैमेरे कुत्ते को शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में बालों के झड़ने का अनुभव होता है
टेस्टिकल्स के चारों ओर छिद्र के साथ सॉसेजटेस्टिकल्स के चारों ओर छिद्र के साथ सॉसेज
तीन महीने के पिल्ला के लिए उचित टीका क्या हैं?तीन महीने के पिल्ला के लिए उचित टीका क्या हैं?
मिनीचर स्केनौज़र खुद को खरोंच तक खरोंच करता हैमिनीचर स्केनौज़र खुद को खरोंच तक खरोंच करता है
कुत्ते के शरीर में कई अनाज हैंकुत्ते के शरीर में कई अनाज हैं
फारसी बिल्ली क्रीमफारसी बिल्ली क्रीम
बंगाल बिल्ली अपने शरीर पर मुंह भरती हैबंगाल बिल्ली अपने शरीर पर मुंह भरती है
बिल्ली में भाषा में पहुंच हैबिल्ली में भाषा में पहुंच है
बिल्ली सभी बालों से गिर गईबिल्ली सभी बालों से गिर गई
» » बिल्ली के बच्चे के शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में बाल का कागा
© 2022 TonMobis.com