पाचन समस्याओं के साथ कुत्ते मूत्र नहीं है

वह बिल्ली का बच्चा का आहार है, बिल्ली भोजन का एक ब्रांड है।
इसके साथ क्या होता है कि कुछ तीन dГas मेरा कुत्ता बिल्कुल भोजन नहीं करता, और estГЎ उल्टियां और खून हाल ही में मेरी माँ उसे एक पेट की जाँच की गई थी के साथ सभी dГa crapping क्योंकि वह था सिर्फ baГ ar ± और वह muchГsima popo soltГі है रक्त के साथ, केवल तरल।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वह बिल्कुल पेशाब नहीं कर रही है, जब वह नियमित रूप से पेशाब करती थी (अब उसने केवल एक बार किया है और यह बहुत पीला है)।
वह अब उल्टी की एक मजबूत गंध बरकरार रखती है या, सच में, मुझे नहीं पता। लेकिन यह चिंताजनक है।
TambiГ © n कहना होगा वह बहुत शरारती है कि (किया जा रहा pequeГ एक ±), और मुझे डर है कि आप कुछ अस्वस्थ खाया है, और भी कर रहा हूँ © n यह उनकी टिक (अन्य cuestiГіn मुझे चिंता है, लेकिन हमेशा अच्छा में बने खाने solГa अब तक ऊपर गया और खेला और अपनी जरूरतों को सामान्य रूप से किया)।




हमें पता है quГ © वह क्या है क्योंकि वह झूठ बोल रही है सब dГa खर्च करता है और खाना खाने के लिए नहीं चाहते हैं, लेकिन आप करीब है की जरूरत है।
मैं हलचल ± baГ है, लेकिन मैं लगता है कि आपकी त्वचा एक गंध बंद देता है, हम घर के अंदर गंदे और कल वजह से नहीं रख सकते हैं, segГєn कहते हैं मेरी माँ सारी रात उल्टी ऊपर फेंक दिया गया था हरे, मुझे लगता है कि और मैं के बारे में पढ़ रहा था cГЎncer से संबंधित कुछ समस्याओं arrojГі ... ВЎPero sГіlo वह चार महीने है!, है कि हम में मेरी माँ और मुझे चिंतित।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • फ्रेंच मिनी खिलौना।

आयु:

  • 4 महीने

गुलबहार

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फारसी बिल्ली आघात के लिए रक्त पेश करता हैफारसी बिल्ली आघात के लिए रक्त पेश करता है
बिल्ली रक्त को पेश करती है और इसे करने पर शिकायत करती हैबिल्ली रक्त को पेश करती है और इसे करने पर शिकायत करती है
बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
पेट में थोक के साथ बिल्लीपेट में थोक के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
बिल्ली रक्त का मूत्र पेश करती है और उपचार का जवाब नहीं देती हैबिल्ली रक्त का मूत्र पेश करती है और उपचार का जवाब नहीं देती है
मेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती हैमेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती है
बिल्ली क्षीण और पीला मूत्रबिल्ली क्षीण और पीला मूत्र
बिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं हैबिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं है
बिल्ली कई बार पेशाब करने के लिए जाता है और रक्त के साथ ऐसा करता हैबिल्ली कई बार पेशाब करने के लिए जाता है और रक्त के साथ ऐसा करता है
» » पाचन समस्याओं के साथ कुत्ते मूत्र नहीं है
© 2022 TonMobis.com