संभावित गर्भावस्था के साथ बिल्ली

Barriga कम mamГЎs वसा कुत्सित एक दुर्लभ dГas में खून बह रहा है खाती है थोड़ा उदास चेहरे petted नहीं है या पेट meowing मुझे सामान्य नींद बहुत mГЎs और अन्य बिल्ली Гєltimo perГodo cogiГі पुरुष और क्या नहीं करता है, तो हो सकता है के साथ खेलता है यह डिलीवरी या ऐसा कुछ।

मैं क्या कर सकता हूं? स्नान में बहुत अधिक हो जाता है इसलिए लगभग एक सप्ताह लगें कृपया जल्द ही जवाब दें और यदि यह डिलीवरी है? मुझे क्या करना cГіmo मदद पहली बार संभव गर्भावस्था है कि मैंने पहले की कोशिश की है, लेकिन असफल अनाड़ी बिल्लियों किया गया है कुछ कभी कम का अनुभव करता है पेट उसे छुआ और वहाँ कुछ था mГЎs लेकिन मैं loВ समझ में नहीं आता कि क्योंकि उनके perГodos नहीं हैं हो सकता है खून बह रहा है या Г ± या नोट्स ± भालू gustaВ इस sГєper cariГ खेलने के लिए आप के लिए कतार का समय लग जाएगा छोड़ दिया और असिन नहीं है, यह अलग है और मुझे मेरी बेटी की तरह है और अगर यह कुछ चोट अगर यह मदद नहीं करता है पता नहीं है के लिए।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • अपरिभाषित।

आयु:

  • 3 साल



तमारा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्ट्रीट बिल्ली उसके चेहरे का बहुत सूजन पक्ष हैस्ट्रीट बिल्ली उसके चेहरे का बहुत सूजन पक्ष है
संभव जहरीलेपन के लिए मुंह से बिल्ली फोम बूटसंभव जहरीलेपन के लिए मुंह से बिल्ली फोम बूट
मेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ हैमेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ है
मेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही हैमेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही है
मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
मेरे बिल्ली की सूजन स्तनों क्योंकि हमारे दूध की हमारी पूरी में मौजूदा में मौजूदामेरे बिल्ली की सूजन स्तनों क्योंकि हमारे दूध की हमारी पूरी में मौजूदा में मौजूदा
प्रत्याशित बिल्ली लगभग सफेद भेड़िया के एक प्रकार का श्लेष्म throatsप्रत्याशित बिल्ली लगभग सफेद भेड़िया के एक प्रकार का श्लेष्म throats
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
एक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा हैएक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा है
मेरी बिल्ली की संभावित डिलीवरी के साथ समस्यामेरी बिल्ली की संभावित डिलीवरी के साथ समस्या
» » संभावित गर्भावस्था के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com