मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है

बीती रात encontrГ © कुछ बिल्ली के बच्चे बहुत मेरे और olГa मृत जब तक पहुंचने के लिए उन्हें देखते हैं कि mamГЎ 2 बिल्ली के बच्चे लेकिन 2 बिल्ली के बच्चे के साथ मर गया था कि अगर वे बचा लिया गया लेकिन mamГЎ कीड़े से भरा था मृत dГas किया गया था के पास छिपे हुए थे क्योंकि यह सूखा और कीड़े और चींटियों से भरा था।

बिल्ली के बच्चे बचाव बिल्ली के बच्चे के लिए और olГan बुरा baГ ± के रूप में और मैं कर सकता के रूप में, क्योंकि मैं बिल्लियों और कम बच्चों में अनुभव है क्रम में यह ऊपर झूठ बोल रहे थे, सारी गंदगी दूर ले लेकिन के रूप में वे 3 की तरह थे भूखा था: 00AM यह दूध asГ बिल्ली का बच्चा खरीदने के लिए leГ कि गाय का दूध नहीं है ningГєn जगह खोलने नहीं किया गया और कहते हैं कि सोया एक सिरिंज धीरे धीरे और maГ ± एना में आज के साथ di खाने की कोशिश है, लेकिन आप नहीं करना चाहता था और बनाया गया था baГ ± या दस्त और मैन्ज़िला पकड़ और रूई उसे साफ और देखो उसे गुदा खुला और लाल था और देखते हैं कि tenГa कीड़े यदि यह हमारे था, क्योंकि हम बुरे दूध cayГі या क्योंकि तुम अपने mamГЎ से कीड़े मिल गया, दूसरे के लिए के रूप में यह ठीक है लेकिन वह भूख लगी है और नहीं, अगर मैं उसे सोया दूध दे रहा हूं, तो मैं क्या कर सकता हूं?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

आयु:

  • 1 महीने



सल्मा तापिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
छोड़े गए बिल्ली के बच्चे को ममग की जरूरत हैछोड़े गए बिल्ली के बच्चे को ममग की जरूरत है
मेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता हैमेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता है
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
बिल्ली के बच्चे के गुदा के बगल में दो छोटे छेद हैंबिल्ली के बच्चे के गुदा के बगल में दो छोटे छेद हैं
एक सप्ताह बिल्ली के बच्चे बहुत मारते हैंएक सप्ताह बिल्ली के बच्चे बहुत मारते हैं
मेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था हैमेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है
मेरे पास चार बहुत ठंडे बिल्ली के बच्चे हैं। क्या लोराटाडाइन में कुछ भी है?मेरे पास चार बहुत ठंडे बिल्ली के बच्चे हैं। क्या लोराटाडाइन में कुछ भी है?
बिल्ली के बच्चे के कई तोते हैंबिल्ली के बच्चे के कई तोते हैं
मेरे बिल्ली के बच्चे के स्तन में ट्यूमरमेरे बिल्ली के बच्चे के स्तन में ट्यूमर
» » मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
© 2022 TonMobis.com