अगर मेरी बिल्ली बहुत तेजी से खाती है तो क्या करें?

अगर मेरी बिल्ली बहुत तेजी से खाती है तो क्या करें?

आम तौर पर बिल्लियों को भोजन के साथ समस्याग्रस्त नहीं होते हैं। सेवन को विनियमित किया जाता है और वे तब तक खाते हैं जब तक वे तृप्त नहीं होते हैं, कई बार अपने फीडर में फ़ीड का हिस्सा छोड़ते हैं। लेकिन कुछ बिल्लियों हैं कि किसी कारण से वे बेतरतीब ढंग से खाते हैं, और एक देखा और अदृश्य में फ़ीडर को भी छोड़कर फीडर को साफ कर दिया है। कई मामलों में खाने के इस रूप का परिणाम बाद में बुरी तरह से पचाने वाले भोजन की उल्टी हो जाती है।

यह एक जटिल समस्या है क्योंकि आप अपनी बिल्ली नहीं बैठ सकते हैं और उससे बात कर सकते हैं, यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि उसे अधिक विराम के साथ खाना चाहिए। यह आपकी बिल्ली की एक निजी विशेषता है जो उसके चरित्र का हिस्सा है। नतीजतन इस समस्या को कम करने का एकमात्र तरीका आपकी गति को बाधित करने के तरीकों के बारे में सोचना होगा भयानक बिल्ली दोपहर के भोजन पर ExpertoAnimal में हम आपको अपनी बिल्ली के भोजन को जटिल बनाने और अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए कुछ सरल और सस्ती विचार देंगे अगर मेरी बिल्ली बहुत तेजी से खाती है तो क्या करना है.

आपको भी रुचि हो सकती है: अगर मेरा कुत्ता बहुत तेज़ खाता है तो क्या करें?
सूची

धीमी खिलाने के फीडर

पालतू जानवरों के भोजन और सामग्रियों को बेचने वाले स्टोरों में, वे धातु या प्लास्टिक फीडर भी बेचते हैं जो बिल्ली की तेजी से भोजन की असुविधा के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। सबसे सामान्य मॉडल कुछ शामिल हैं केंद्रीय बंद हो जाता है जो बिल्ली को पूरे सिर को फीडर के अंदर और लगभग सांस लेने के बिना खाने से रोकती है।

बिल्ली प्रामाणिक filigrees खाने के लिए करना चाहिए, क्योंकि वह सब cocorota अच्छी तरह से फिट नहीं करता है और पदों है कि उसके सिर खाने के अपने अपमानजनक तरीका देरी बनाने को अपनाना चाहिए। इन धीमी खिलाने के फीडर वे € 8 और € 20 / $ के बीच बेचे जाते हैं।

धीमी खिलाने के फीडर

सिलिकॉन बेकिंग ट्रे

एक और तरीका, पिछले बिल्ली की तुलना में सस्ता, आपकी बिल्ली के भोजन का सेवन की गति को बाधित करने के लिए एक के माध्यम से हासिल किया जाता है सिलिकॉन ट्रे सेंकना cupcakes।

फ़ीड को मोल्ड की विभिन्न गुहाओं के बीच वितरित किया जाता है, जो बिल्ली को प्रत्येक गुहा में डालने वाली फ़ीड को एक-एक करके खाने के लिए मजबूर करता है। फ़ीड की सभी सामान्य मात्रा सभी छोटे मोल्डों के बीच वितरित की जानी चाहिए।

सिलिकॉन बेकिंग ट्रे

बर्फ क्यूब्स के लिए ट्रे

एक बर्फ क्यूब्स के लिए ट्रे यह आपकी बिल्ली से भी ज्यादा खाना खाएगा। चूंकि गुहा छोटे होते हैं और बिल्ली को अधिक तेज़ी से खाने से रोक देंगे। घर का बना बर्फ क्यूब्स बनाने के लिए कोशिकाएं बहुत छोटी हैं, इसलिए आपकी बिल्ली को अपने पंजे के साथ फ़ीड "मछली" करनी चाहिए और उसे अपने मुंह से पकड़ना चाहिए।

हमारे पैरों की मदद से वितरण करने के लिए हमारी बिल्ली के लिए इतनी छोटी जगहों का उपयोग करना मदद करेगा अपने दिमाग को उत्तेजित करें , बिल्लियों के लिए कई खुफिया खिलौने का उपयोग करें।

बर्फ क्यूब्स के लिए ट्रे

अंडे के कप




अगर हम खुद को योजना में डाल देते हैं recycler, इसे हटाने के बजाए अंडा कप का आधार या टोपी हम इसे पिछले बिंदुओं के समान उपयोग कर सकते हैं।

हम दर्जन खोखला पुनर्नवीनीकरण (prewashed) huevera द्वारा उनकी फ़ीड राशन फैल जाएगा, और उनके snouts के लिए रखा जाएगा छेद और बंपर के माध्यम से सभी अपनी फ़ीड प्रसार के साथ tatty लेकिन उपयोगी कंटेनर दंग रह (इन बंद हो जाता है कर रहे हैं प्लास्टिक के टोपी में, कार्डबोर्ड बेस में नहीं)।

अंडे के कप

घूमने वाली बिल्ली की चाल

आपकी बिल्ली के खाने के बाध्यकारी तरीके से निश्चित रूप से देरी करने का एक अन्य माचियावेलियन तरीका, वह औपचारिकता है जिसे मैं कॉल करता हूं: घूमने वाली बिल्ली की चाल.

यह बहुत आसान है आप कॉफी गेम सॉकर का उपयोग कर सकते हैं, चीनी में खरीदे गए किसी भी प्रारूप में कार्डबोर्ड कप, या छोटे कंटेनर काट सकते हैं।

प्रश्न यह है कि आपकी बिल्ली को कई प्राप्तकर्ताओं (3 और 6 के बीच) में खाने वाली सामान्य राशन वितरित करना है। फिर आपको प्रत्येक कंटेनर को घर में एक जगह में रखना होगा (दूर से बेहतर)। इस तरह बिल्ली को कंटेनरों के बाकी हिस्सों के साथ या बिना आपकी सहायता के साथ मिलना चाहिए। जो अन्य खिलाड़ियों की तलाश में घर के चारों ओर घूमने के लिए उसे मजबूर कर देगा।

सौभाग्य से बिल्ली असमर्थता बिल्ली के समान standart से किसी अन्य भाषा में व्यक्त करने के लिए, और उसके प्रकट असमर्थता लिखने के लिए, यह लोकपाल, या किसी अन्य प्राधिकारी के लिए आप की निंदा नहीं कर पाएगा। वह केवल आप पर कुछ अपमानजनक दिख सकता है - लेकिन आप और मुझे पता है कि हम सब कुछ अपने ही अच्छे के लिए करते हैं।

घूमने वाली बिल्ली की चाल

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरी बिल्ली बहुत तेजी से खाती है तो क्या करें? , हम अनुशंसा करते हैं कि आप फ़ीडिंग समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली नहीं खाती है, वह बस सोता है और उल्टी हो जाता हैमेरी बिल्ली नहीं खाती है, वह बस सोता है और उल्टी हो जाता है
मेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त है
मेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और बहुत आसान हैमेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और बहुत आसान है
मेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी हैमेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी है
मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
मूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्लीमूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्ली
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
मेरी बिल्ली बहुत ज्यादा है और मुश्किल से खाती हैमेरी बिल्ली बहुत ज्यादा है और मुश्किल से खाती है
बिल्ली को बाग ± ओ बनाने के लिए मजबूर किया जाता हैबिल्ली को बाग ± ओ बनाने के लिए मजबूर किया जाता है
» » अगर मेरी बिल्ली बहुत तेजी से खाती है तो क्या करें?
© 2022 TonMobis.com