ग्रे फारसी बिल्ली

ग्रे फारसी बिल्ली

हम फारसी बिल्ली को अपने अनोखे चेहरे या लंबे मैटल के कारण विदेशी के रूप में देख सकते हैं। वे चुप हैं क्योंकि वे कहीं भी डूबना और आराम करना पसंद करते हैं। वे भी स्नेही और बुद्धिमान हैं।

हालांकि इस मामले में हम एक बनाने जा रहे हैं ग्रे फारसी बिल्ली की छवियों की गैलरी , यह दौड़ दूसरों के बीच सफेद, नीले या "चिंचिला" जैसे कई अन्य रंगों का हो सकती है।

यदि आप एक फारसी बिल्ली को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं, तो याद रखें कि यह एक ऐसा जानवर है जिसके लिए चुनिंदा देखभाल की आवश्यकता होती है जिसमें नॉट्स को हटाने या कंडीशनर के साथ स्नान करने के लिए नियमित ब्रशिंग शामिल है। पढ़ना जारी रखें और कुछ जिज्ञासा खोजें फारसी बिल्ली का:

आप इसमें रुचि भी ले सकते हैं: फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं

फारसी बिल्ली प्रकट होता है उन्नीसवीं शताब्दी में, जब अभिजात वर्ग एक लंबी बालों वाली बिल्ली के लिए पूछता है . यह पिट्रो डेला वैले था, जो 1620 में, खुरासन और फारस (अब ईरान) से लंबी बालों वाली बिल्लियों के साथ इटली पहुंचे। एक बार फ्रांस में पहुंचने के बाद, वे पूरे यूरोप में लोकप्रिय हो गए।

से छवि: Imageneswiki.com

यूरोप में फारसी बिल्ली की शुरुआत उच्च समाज में थी, लेकिन इसकी सुंदर जीवन वहां खत्म नहीं हुई थी। वर्तमान में इस नस्ल को अभी भी माना जाता है उसकी देखभाल की मात्रा के लिए एक लक्जरी बिल्ली . स्नान और नियमित हेयर स्टाइल अपने दिन में याद नहीं कर सकते हैं।

फारसी बिल्ली में बालों की देखभाल के लिए फारसी एनीमल में भी खोजें।

यदि आप एक शांत व्यक्ति हैं, तो फारसी बिल्ली आपके लिए बिल्कुल सही है। यह है "सोफे बाघ" के रूप में जाना जाता है क्योंकि वह घंटों तक आराम और सोने के लिए प्यार करता है। लेकिन यह फारसी बिल्ली का एकमात्र गुण नहीं है, यह भी स्नेही और सम्मानजनक है। और वह अन्य पालतू जानवरों के साथ महान हो जाता है, वह बहुत प्यारा है।




से छवि: blogperrosgatos.files.wordpress.com

Iquest- क्या आप जानते थे कि कुछ देशों में घरों में बिल्लियों को उठाना अवैध है? त्याग के खिलाफ एक अच्छा उपाय होने के अलावा, यह फारसी जाति के लिए विशेष रूप से फायदेमंद है एक जटिल गर्भावस्था है और बहुत कम संख्या में संतान के साथ।

अन्य नस्लों के विपरीत, आमतौर पर केवल दो या तीन बिल्ली के बच्चे होते हैं और जो नीले होते हैं वे पीड़ित होते हैं गुर्दे की छाती, इस नस्ल में आम है.

जैसा कि आप जानते हैं, ऐसी सुंदरता प्रतियोगिताएं हैं जिनमें दुनिया के सबसे खूबसूरत सुख भाग लेते हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि वंशावली के साथ 75% बिल्लियों फारसी दौड़ के हैं.

वैसे भी, याद रखें कि कोई भी बिल्ली अपने तरीके से सुंदर है, iexcl-en ExpertoAnimal हम दुनिया के mininos में से प्रत्येक एक प्यार करता हूँ!

यद्यपि आप बिल्ली को निर्जलित करने के फायदों को जान लेंगे, कभी-कभी ऐसा हो सकता है कि जानवरों को वजन घटाने लगते हैं। यह एक consencuéncias में से एक हो सकता है जो पीड़ित है फारसी दौड़ - ऑपरेशन के बाद वसा . उसे खेलने और व्यायाम करने के साथ-साथ मुझे लगता है कि उसे पेश करने के लिए प्रोत्साहित करना मौलिक होगा प्रकाश.

जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, इन बिल्लियों में अलग-अलग विशेषताएं हो सकती हैं, अर्थात् वास्तव में वहाँ हैं फारसी बिल्लियों की 13 किस्मों तक ! इनमें से हम रंग, फर पैटर्न या टन की तीव्रता में मतभेद पाते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ग्रे फारसी बिल्ली , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फारसी बिल्ली चॉकलेटफारसी बिल्ली चॉकलेट
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
लिलाक विदेशी बिल्लीलिलाक विदेशी बिल्ली
छायांकित फारसी बिल्ली छायांकितछायांकित फारसी बिल्ली छायांकित
मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
फारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेदफारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेद
रजत टैब्बी फारसी बिल्लीरजत टैब्बी फारसी बिल्ली
मूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्लीमूत्र में क्रिस्टल के साथ फारसी बिल्ली
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
» » ग्रे फारसी बिल्ली
© 2022 TonMobis.com