बिल्ली की देखभाल ashera

बिल्ली की देखभाल ashera

बिल्ली की राख के साथ आपके पास मुख्य देखभाल एक बाहरी देखभाल है, हालांकि इसके साथ पूरी तरह से जुड़ा हुआ है। यह खून बह रहा है, विशेष रूप से खून बह रहा है अगर आप Ashera बिल्ली, जिसका मौजूदा शेयर की कीमत के बीच 17,000 और $ 100,000 (अमरीकी डॉलर) एक खंड में चलता रहता है की एक प्रति प्राप्त करने के लिए तय करते हैं कि आपकी अर्थव्यवस्था हिट कर सकते हैं।

मुझे उम्मीद है कि आप संक्षिप्त बेहोशी से बरामद हुए हैं। आइए जारी रखें: कीमत में भारी अंतर यह है कि बिल्ली के रूप में चार अलग-अलग उत्परिवर्तनों के साथ उठाया जाता है।

आकार और उद्भव के मामले में यह एक बहुत ही खास बिल्ली है लेकिन सच्चाई यह है बिल्ली देखभाल राख वे एक आम बिल्ली की देखभाल से बहुत अलग नहीं हैं।

आप में भी रुचि हो सकती है: मैक्स बिल्ली की देखभाल
सूची

एक बिल्ली राख क्यों अपनाने?

मुझे लगता है कि आप अभी भी सोच रहे हैं कि एशरा बिल्ली की पागल कीमत क्यों है। शुरू करने के लिए हम कहेंगे कि बिल्ली एशरा दुनिया की सबसे अनन्य घरेलू बिल्ली है। और भी, सबसे बड़ा एक:

इतिहास और उद्गम

बिल्ली आशेरा संयुक्त राज्य अमेरिका से आता है, खासकर लाइफस्टाइल पालतू जानवर प्रयोगशाला से। वहां, उन्नत जेनेटिक इंजीनियरिंग और एशियाई तेंदुए और अफ्रीकी सर्वल जीन के साथ घरेलू बिल्लियों को संकरित करने के माध्यम से, वे प्रबंधित दुनिया की सबसे बड़ी घरेलू बिल्ली.

यह प्रयोगशाला केवल 100 बिल्लियों को सालाना पैदा करती है, इसलिए उन ग्राहकों के बीच एक प्रतीक्षा सूची है जो इन विशेष पालतू जानवरों में से एक को अपनाना चाहते हैं।

प्रयोगशाला जीवन शैली पालतू जानवर में उत्पादन चार किस्मों Ashera बिल्ली Standart, hypoallergenic Ashera जी.डी. बिल्ली, बर्फ बिल्ली और बिल्ली शाही Ashera Ashera हैं।

बिल्ली राख मानक

बिल्ली ashera मानक जैसा दिखता है एक प्रकार का छोटा तेंदुआ . यह 1.50 सेमी मापता है। लंबा, पूंछ समावेशी। वे 12-15 किलो वजन का वजन करते हैं। उपायों और वजन चार किस्मों के लिए आम हैं। उन्हें अलग करता है क्या मंडल है।

Standart Ashera एक कोट भूरे रंग / भूरे दोनों पक्षों पर काले धब्बे और काले धब्बों गर्दन से पूंछ के आधार करने के लिए लंबाई के साथ बिंदीदार टन है।

वे बहुत स्नेही और संवादात्मक बिल्लियों हैं, जो बहुत तीव्र मीट उत्सर्जित करते हैं जो बिल्लियों की अन्य नस्लों के संबंध में उनके विशाल आकार के विपरीत होते हैं।

बिल्ली एशरा जीडी hypoallergenic

एशरा बिल्ली की यह किस्म पिछले के समान दिखती है, लेकिन इसकी विशिष्टता है लोगों को एलर्जी से बिल्लियों के लिए एलर्जी का कारण नहीं है.

इस संकर नस्ल की एक अन्य विशेषता यह है कि सभी नमूने बाँझ हैं, यानी, एक जोड़े को खरीदने की पूरी आशा छोड़ दें और iexcl- एक जीवित चार दिन क्या हैं!, उनके निरंतर लिटर के लाभ के साथ।

बिल्ली बर्फ राख

एशरा की यह किस्म एक बहुत यादगार है छोटे में बर्फ तेंदुए . अपने सफ़ेद मंथल के स्वर पर, दोनों तरफ छोटे भूरे रंग के धब्बे वितरित किए जाते हैं। इसके पीछे, सिर से पूंछ तक, धब्बे बढ़ाए गए हैं। उनके मैक्यूल का यह वितरण अन्य किस्मों के लिए आम है।




यह इस बहुमूल्य संकर का आकार भी सामान्य है: बड़े सिर के साथ छोटे सिर, बहुत लंबे और पतले शरीर, और बहुत लंबे पैर भी। पिछड़े पैर सामने वाले लोगों की तुलना में लंबे होते हैं, जिससे बिल्लियों के हिंदुत्व में पूछताछ की जा सकती है।

रॉयल बिल्ली एशरा

यह विविधता 4% लिटर से अधिक नहीं है . इसका फर एक सुंदर और नाजुक क्रीम / नारंगी पृष्ठभूमि दिखाता है, और इसके मैक्यूल अन्य उत्परिवर्तनों के उनके congeners की तुलना में अधिक परिभाषित हैं।

एशरा बिल्ली के सभी अलग-अलग उत्परिवर्तन आश्चर्यजनक रूप से सुंदर हैं। उनमें से एक प्राप्त करने के लिए एक प्रतीक्षा सूची है जिसे और भी भुगतान करके तेज किया जा सकता है।

एक कुत्ते को इसी तरह के आकार को राख के रूप में देखते हुए एक पट्टा पर चलने के आदी हो सकते हैं।

बिल्ली की देखभाल ashera

एशरा, हालांकि यह अनन्य और संकरित हो सकता है, यह एक बिल्ली होने से नहीं रोकता है . इसलिए, देखभाल की आवश्यकता एक बिल्ली की होगी, जिसे हम नीचे बताएंगे:

स्वास्थ्य

पहला कदम पशुचिकित्सा का दौरा करना होगा, हालांकि पहले वर्ष के दौरान एक है यकीन है कि यह सभी यात्राओं को शामिल करता है . इसके अलावा, बिल्ली पूरी तरह से टीका दिया गया है और अंतर्निर्मित चिप के साथ। बिल्ली के अनुवांशिक फिंगरप्रिंट से जुड़ा एक प्रमाण पत्र इसकी उत्पत्ति को प्रमाणित करता है।

खिला

एशरा बिल्ली को अपने कोट को चमकदार रखने और अपनी मांसपेशियों को ठीक से विकसित करने के लिए उत्कृष्ट भोजन की आवश्यकता होती है। हमें हमेशा प्रीमियम गामा और उच्च गुणवत्ता का चयन करना होगा।

ब्रश

बाहरी परजीवी से बचने और बिल्ली के बालों के संचय से बचने का एक तरीका (बालों के झड़ने के परिणामस्वरूप) नियमित रूप से आपकी बिल्ली के राख को ब्रश करना है। अपने नए सबसे अच्छे दोस्त का विश्वास हासिल करने में आपकी सहायता के अलावा, यह आपको सुंदर रखने में भी मदद करेगा। छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश का प्रयोग करें।

स्नान

आपको अपने बिल्ली की राख को अत्यधिक नियमित तरीके से स्नान नहीं करना चाहिए, जो आपके त्वचा और मंथन की गुणवत्ता को नुकसान पहुंचाता है। एक बार हर डेढ़ महीने और यहां तक ​​कि हर दो महीने पर्याप्त होगा।

हालांकि, और बिल्ली की राख की सभ्य प्रकृति के बावजूद, ऐसा हो सकता है कि आप गीले नहीं होना पसंद करते हैं। इसके लिए हम आपको सलाह देते हैं कि बिना बिल्ली के बिल्ली को साफ करना है।

खिलौने और मज़ा

बिल्ली देखभाल का एक और मौलिक हिस्सा शारीरिक और मानसिक रूप से उत्तेजित रखना है। खिलौनों का उपयोग करना, बुद्धिमानी के खेल और स्क्रैपर और सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली को पढ़ाना उनके लिए खुश रहने के लिए बुनियादी स्थितियां होगी।

बिल्ली की देखभाल ashera

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली की देखभाल ashera , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड बेसिक देखभाल डालें और हम आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…
फारसी बिल्ली टैब्बी ब्राउनफारसी बिल्ली टैब्बी ब्राउन
बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
बिल्ली छींकता है और स्पष्ट conjunctivitis हैबिल्ली छींकता है और स्पष्ट conjunctivitis है
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्लीमैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्ली
मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
डांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआडांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआ
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
» » बिल्ली की देखभाल ashera
© 2022 TonMobis.com