टेस्ट बिल्ली-कुत्ते संगतता?

431,814-कुत्तों कुत्ता और बिल्लीउन्होंने फैसला किया "संगतता की जांच करें" कुत्ते-बिल्ली और इसके लिए, आश्रय कुत्ते के साथ एक बिल्ली के साथ एक दोस्त के घर में था। यह करीब था, वे चल रहे थे, वे सभी घर गए, उन्होंने बिल्ली को कमरे में रखा और कुत्ते ने बिल्ली पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने इसे मानने का फैसला किया "पूरी तरह से संगत", यह बिल्लियों के साथ समस्याएं पेश नहीं करता है।

एक सप्ताह बाद, वे अपने नए दत्तक परिवार के साथ कुत्ते भेजा है, शीघ्र ही पहुंचने के बाद, वह परिवार बिल्ली और कुछ ही घंटों के लिए पेश किया गया था के बाद कुत्ता बिल्ली के काटने की कोशिश की और वह खुद का बचाव किया कुत्ते पर नजर clawing।




क्या हो सकता है
* हमारे कुछ जवाब:
हमें लगता है कि सबसे अच्छा परीक्षण उन्हें आवश्यक समय पता चला है कि उनके अंतिम परिवार सुरक्षित रूप से, बिना किसी डर के, थोड़ा-थोड़ा (के बीच शारीरिक बाधाओं) और कभी नहीं से पहली छाप आप एक दूसरे के हो सकता है याद दे रहा है। इसमें दिन, महीने लग सकते हैं लेकिन हमें परिस्थितियों को मजबूर नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह बिग ब्रदर नहीं है।
एक कुत्ता है कि नस्ल की गई है बिल्लियों बिल्लियों कि अन्य बिल्लियों के साथ नस्ल किया गया है या नहीं हो सकता है के साथ कोई समस्या नहीं है (यह भी, बिल्लियों पर निर्भर नहीं सिर्फ कुत्ता)। 

जब एक कुत्ते को एक नए घर में पेश किया जाता है, तो उसके लिए स्थिति नई और साथ ही साथ रहने वाले बाकी जानवरों के लिए भी होती है (वहां एक उच्च तनाव होता है)। इसे नए घर के अनुकूल बनाने और शांति के अन्य सदस्यों (बिल्लियों) के अस्तित्व को जानने के लिए अनुमति देते हुए, भय के बिना अनुकूलन में बहुत मदद मिलेगी। डॉग शो शांत रूप में और अनुकूलित और बिल्लियों के लिए आपको पहले दृश्य संपर्क (कांच के दरवाजे, दरवाजा सलाखों, ऊंचाई जहां बिल्ली सुरक्षित महसूस में कई खामियों के साथ कमरा) सेट कर सकते हैं, बी.पी. फेंक कुत्ते को कुछ पुरस्कार ताकि वह बिल्ली की निकटता को कुछ अच्छे से जोड़ सके ... और मूल्य के लिए। दृष्टिकोण को कभी भी मजबूर न करें, उन्हें छोड़ दें। 

यह अनुकूलता की समस्याओं से बच जाएगा, त्वरित "चेक" करने और लेबलिंग (संगत या संगत नहीं) के बजाय सह-अस्तित्व के लिए कई अवसर प्रदान करेगा।

यदि अच्छी तरह से किया, एक साथ रहने वाले अच्छा होगा, अगर शुरू से ही हम मजबूर एक अभियोजन लाया जाता है, वहाँ नुकसान, टग्स, सुधार, आदि है, वहाँ हो सकता है जीवन है कि एक छोटे से बचा जा सकता था भर में "घर्षण" धैर्य। 

उन लोगों के साथ मित्र बनना अधिक जटिल है जिन्होंने एक बार कोशिश की या सोचा था कि आप किसी को मारना चाहते हैं, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जिसकी आपको समस्या नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
मेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता हैमेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता है
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
बिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमणबिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमण
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
लिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्लीलिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली गंजा हो रही हैमेरी बिल्ली गंजा हो रही है
» » टेस्ट बिल्ली-कुत्ते संगतता?
© 2022 TonMobis.com