लैब्राडोर दिनों के लिए नहीं खिलाता है

उल्टी के साथ 5 dГas amaneciГі और कुछ खाँसी के बाद से तो खाने के लिए नहीं कुछ भी सिर्फ पीने के पानी बहुत dГ © अरब है और आंखों के आसपास के लिए होगा भोर बहुत hГєmedos और lagaГ ± के रूप में, कभी कभी फोम vomits और के रूप में एक सूखी खाँसी है कफ के साथ पानी की BebГ © बहुत सारे और मुश्किल से साँस लेता है, शरीर को याद नहीं लेकिन मुझे लगता है कि क्योंकि मैं नहीं खाया हो गया। वह कठिनाई के साथ और ऊपर घुमावदार रीढ़ की हड्डी के साथ चलता है।

वह एक बहुत सक्रिय और मजबूत पशु था, लेकिन यह कुत्ता यह किया गया था, खो रहा है अपने फर भौंकने नहीं करता है या बढ़ जाता है की छाया नहीं है। मैं बहुत ज्यादा पानी पीता हूँ। मैं recomendaciГіn द्वारा एक पशु चिकित्सक गोमांस शोरबा लेकिन न तो probГі, कल मैं desparasitГ © बनाया, लेकिन मैं सबसे खराब है, और mГЎs के लिए नहीं इस बनाने के बहुत बुरी तरह से लगता है और मुझे लगता है podrГa मर क्योंकि यह कुछ भी खाने के बिना एक लंबा समय लगता है, तो आप मैंने purine बदल दिया और कुछ भी नहीं मैंने उसे रोटी दी और चिकन कुछ भी नहीं ... मैं क्या करूँ?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • लैब्राडोर।

आयु:

  • 1 साल



केविन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बहुत खांसी खाता है और उसका सांस बहुत तेज होता हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी खाता है और उसका सांस बहुत तेज होता है
मेरा कुत्ता stooped चलता है और मैं बहुत पानी पीता हूँमेरा कुत्ता stooped चलता है और मैं बहुत पानी पीता हूँ
मेरा कुत्ता खांसी और खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता खांसी और खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली बहुत बीमार है और खाना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली बहुत बीमार है और खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली बहुत पतली है और बहुत सारे पानी का उल्टी हैमेरी बिल्ली बहुत पतली है और बहुत सारे पानी का उल्टी है
मेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं हैमेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं है
Rottweiler भोजन उल्टी और दस्त हैRottweiler भोजन उल्टी और दस्त है
Mestizo कुत्ता खाना प्राप्त नहीं करना चाहता है © मैं करता हूँ?Mestizo कुत्ता खाना प्राप्त नहीं करना चाहता है © मैं करता हूँ?
मेरा कुत्ता नाक और डूबने से वह खाता हैमेरा कुत्ता नाक और डूबने से वह खाता है
पिल्ला वह सब कुछ खाती है जो वह खाती है और थोड़ा पानी पीती हैपिल्ला वह सब कुछ खाती है जो वह खाती है और थोड़ा पानी पीती है
» » लैब्राडोर दिनों के लिए नहीं खिलाता है
© 2022 TonMobis.com