खून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता है

मुझे अपने कुत्ते के साथ समस्या है। पृष्ठभूमि के रूप में मैं उन्हें एक हैचर में खरीदने के लिए कहता हूं। चूंकि वह घर गई थी, वह दस्त से थी, हालांकि तीसरे दिन मैंने उसके दस्त में खून देखा और मैं तुरंत उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया।

पहुंचने पर वे एक स्टूल परीक्षण किया और देखा कि tenГa एक माना जाता है कि बहुत मजबूत parГЎsitos, razГіn क्यों 4 dГas के लिए पूरा पूरा साथ dewormed, उसे omeprazole अतिरिक्त 30 dГas और metronidazole 15 dГas के लिए भेज दिया है। उपचार के तीसरे दिन, उसके मल को ठोस बनाना शुरू हो गया, सप्ताह के अंत में जब उसके घर लाया गया तो पहली बार उसके मल ठोस और सामान्य थे। मुझे इलाज के महीने में कोई समस्या नहीं थी और उसके मल सामान्य थे।

समस्या Гєltimos दो महीने में एक पेट से वंचित रह जाएंगे कि 3 बार और हमेशा उनकी स्थिति है इस प्रकार है: पहला dГa दस्त lГquida और खूनी है, दूसरा dГa दस्त एक "हलवा" जैसा दिखता है और अलग शौच खून के साथ बाबा का एक प्रकार, तीसरे dГa उनके मल लगभग sГіlidas हैं, लेकिन aГєn किनारों पर खून और चौथे dГa जाग सामान्य रूप से, यानी, उनके मल sГіlidas और रक्तहीन हैं।

मैंने उसे 3 बार दो बार ले लिया। पहली बार उन्होंने मल परीक्षाएं कीं, उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास सामान्य से कुछ भी नहीं था और उन्हें फिर से डूबने से प्यार नहीं था कि उन्होंने कुछ खा लिया होगा। उन्होंने उसे इंजेक्शन दिया, उसे घर भेज दिया और तीसरे दिन वह सामान्यीकृत हुआ।

दूसरी बार उन्होंने बार-बार मल परीक्षाएं कीं, उन्हें कुछ भी नहीं मिला। इस बार उन्होंने आंतों के वनस्पति को सुधारने के लिए कुछ फफोले लेने के लिए भेजा, मैंने फिर से इंजेक्शन दिया और घर भेज दिया। हालांकि, उसने मुझे बताया कि अगर वह खून बह रहा है तो वह अल्सर हो सकता है और उसे उसे अस्पताल ले जाना होगा जिसमें इस सिद्धांत की पुष्टि करने के लिए उपकरण हैं। लेकिन तीसरे दिन उसके मल सामान्यीकृत, ठोस और मैं लापरवाह और स्पष्ट रूप से हंसमुख हो गया।




4 दिन पहले उसे दस्त और फिर खून बह रहा था। इस बार मैंने उसे पशु चिकित्सक के पास नहीं ले लिया क्योंकि वह लगभग निश्चित था कि वह 4 वें और सामान्य रूप से आज (दिन 4) सामान्य हो जाएगा, उसके मल फिर से ठोस, सामान्य और बिना रक्त के होते हैं।
कुत्ते, किसी भी पिल्ला की तरह, एक वैक्यूम क्लीनर है और इसके माध्यम से जाने वाले सभी भोजन खाता है। और मुझे लगता है कि पेट के लिए अक्सर सामान्य होना सामान्य होता है (पिछले 2 महीनों में 3 बार और चौथा दिन सामान्य होता है)। लेकिन मुझे विश्वास है कि जब भी पेट कम हो जाता है तो उसके मल में खून होता है और चौथे दिन, यानी, जब उसका पेट सामान्य हो जाता है और उसके मल ठोस हो जाते हैं, तो खून बह रहा है।

क्या यह अल्सर हो सकता है? यदि हां, तो दस्त होने पर यह केवल क्यों खून बहता है और फिर ऐसा होता है?

जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, मेरे पशुचिकित्सक ने कहा कि यदि वह इस तरह जारी रहता है, तो यह अल्सर हो सकता है लेकिन वह परीक्षा ऐसा नहीं करती है। मैं एक अस्पताल की सिफारिश करता हूं। लेकिन उन्होंने मुझे यह भी बताया कि उन्होंने चेतावनी दी है कि उनकी लागत बहुत अधिक होगी इसलिए इस बार वह उन्हें पशु चिकित्सक के पास नहीं ले गए।
जाने से पहले और बहुत पैसा खर्च करने से पहले, अन्य राय पढ़ना चाहते हैं।
जब मेरा कुत्ता बीमार हो जाता है तो वह उसे प्रभावित नहीं करता है, उसका मनोदशा वही है और उसकी भूख सामान्य है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • बुलमास्टिफ।

आयु:

  • 4 महीने

SebastiГЎn

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे बिल्ली के बच्चे दस्त हैंमेरे बिल्ली के बच्चे दस्त हैं
कुत्ते कांप, végіmito और दस्त हैकुत्ते कांप, végіmito और दस्त है
कुत्ता रक्त के साथ स्पष्ट दस्त को सूखता हैकुत्ता रक्त के साथ स्पष्ट दस्त को सूखता है
पश्चिम टेरियर में खूनी दस्त हैपश्चिम टेरियर में खूनी दस्त है
सैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त हैसैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त है
दस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्लीदस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्ली
शरीर के कुछ हिस्सों में हैरलेस बिल्लीशरीर के कुछ हिस्सों में हैरलेस बिल्ली
दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता हैदस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता है
पिल्ला में Hemorrhagic गैस्ट्रोएंटेरिटिसपिल्ला में Hemorrhagic गैस्ट्रोएंटेरिटिस
एक हफ्ते पहले पिटबुल रक्त से दस्त करता हैएक हफ्ते पहले पिटबुल रक्त से दस्त करता है
» » खून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता है
© 2022 TonMobis.com