टेकेल टीकाकरण के साथ समस्याएं

मेरे पास एक तकनीक है जो सिर्फ 3 महीने हो गई। जब tenГa 2 और पहली यात्रा पर पशु चिकित्सक हमें उस tenГa giardas बताया और यह 5 dГas panacour, 15 dГas mГЎs दोपहर हम मल एकत्र के रूप में हम indicГі के रूप में वह है कि tardГі 10 dГas परिणाम दिखाने के लिए बुलाया गया था anГЎlisis दिया हम दिए गए थे, और कहते हैं कि उसके पास किसी भी पिल्ला की सामान्य सीमाओं में कुछ है ... और वह फ्लैगिल को 5 दिनों के लिए निर्धारित करता है और वापस शुरू करने के लिए।

मामला यह है कि अगर यह विश्लेषण अच्छी तरह से चला जाता है, तो 6 सप्ताह तक यह टीका शुरू नहीं होगा ... और यह कारण की व्याख्या नहीं करता है। यही है, कुत्ता लगभग 6 महीने के साथ पहली बार बाहर निकल जाएगा।
हमारे कोच एक पशुचिकित्सा tambiГ © n है, और हमें बताता है यह पागलपन है ... और है कि, के बाद के बारे में Flagyl परिष्करण dГas टीका लगाया जाएगा © रों होता है यादृच्छिक पर एक और डॉक्टर कहा जाता है और हमें एक ही बताता है।
हम क्या करते हैं क्या यह असली है? आपके पास क्या जोखिम है? हम नहीं जानते कि क्या करना है क्योंकि हर किसी की राय है ... क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? तथ्य यह है कि कुतिया पर कोई टीका नहीं है ... और हम डरते हैं और भाग घर में पागल हो जा रहा है और मुझे डर है कि इससे आपको सामाजिककरण की समस्याएं मिलती हैं ...

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Dachshunds।

आयु:

  • 3 महीने



Vanesa

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या एक कुत्ते को एक ही समय में डकोर्टिन और फ्लैगिल दिया जा सकता है?क्या एक कुत्ते को एक ही समय में डकोर्टिन और फ्लैगिल दिया जा सकता है?
मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?
कुत्तों को दी गई पहली टीकाकरण के लिए जन्म के कितने दिन हैं?कुत्तों को दी गई पहली टीकाकरण के लिए जन्म के कितने दिन हैं?
कोई चार से अधिक dгas के लिए मेरे पिल्ला दस्तकोई चार से अधिक dгas के लिए मेरे पिल्ला दस्त
शिह tzu शौचालय या खाते नहीं हैशिह tzu शौचालय या खाते नहीं है
भौहें भौहें पर चोट लगती हैभौहें भौहें पर चोट लगती है
मेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी हैमेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी है
सांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्लासांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्ला
एक टीका द्वारा नशे की लत के साथ बिल्ली का बच्चाएक टीका द्वारा नशे की लत के साथ बिल्ली का बच्चा
टीका द्वारा लियोन में व्यापक सूजन के साथ बिल्लीटीका द्वारा लियोन में व्यापक सूजन के साथ बिल्ली
» » टेकेल टीकाकरण के साथ समस्याएं
© 2022 TonMobis.com