कई बार सफेद कॉकर vomitgі

एक dГas पहले मैं अपने कुत्ते empezГі घने सफेद फोम उल्टी करने के साथ एक आपात स्थिति (arrogГі 6 बार) था, vГіmito Гєltimo में एक convulsiГіn, agarrГ © मेरा कुत्ता के रूप में आया था और न sabГa quГ © asumГ कर यह जहर होना चाहिए कि था खाया और मैंने दूध को vmmmitos बंद कर दिया और अगले दिन एक ही कुत्ता मैं अधिक दूध लेता हूं।

यह 72 घंटे हो चुके हैं घटना-हालांकि अभी यह लगता है के रूप में अगर फेंक बनाने के लिए शुरू कर दिया और दर्द का सामना कुछ भी मैं बस आपको जल दिया और मैं क्या Гєnico aceptГі नहीं चाहता है है है। मैं एक पशुचिकित्सा में जाना चाहूंगा लेकिन मेरे पास इस समय साधन नहीं हैं। मैं इंटरनेट पर पढ़ रहा है और मैं मोल मैं देख सकता और ademГЎs द्वारा यह एक gГЎstrico प्रोजेक्टर देने के लिए, क्योंकि इस पूरी घटना को अपने पेट पर परिणाम हो जाना चाहिए सोचा।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • कॉकर स्पेनिश अंग्रेजी।

आयु:

  • 14 साल का



ढांचा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता उसके पेट की तरह बहुत कुछ लगता है और कभी-कभी वह उल्टी हो जाता हैमेरा कुत्ता उसके पेट की तरह बहुत कुछ लगता है और कभी-कभी वह उल्टी हो जाता है
मेरे कुत्ते में gastritis вїquг है © क्या मैं इसे दे सकता हूँ?मेरे कुत्ते में gastritis вїquг है © क्या मैं इसे दे सकता हूँ?
मेरा कुत्ता खांसी और खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता खांसी और खाना नहीं चाहता है
शि tzu vomitgі पित्तशि tzu vomitgі पित्त
मेरा कॉकर अक्सर मोजे खाता हैमेरा कॉकर अक्सर मोजे खाता है
मेरे पिल्ला ने कई बार उल्टी हो गई हैमेरे पिल्ला ने कई बार उल्टी हो गई है
कॉकर स्पैनिश नहीं चलता है क्योंकि उसे अपने दाहिने पंजा में दर्द होता हैकॉकर स्पैनिश नहीं चलता है क्योंकि उसे अपने दाहिने पंजा में दर्द होता है
दर्दनाक पेशाब और सफेद पुस के साथ कॉकर मिश्रणदर्दनाक पेशाब और सफेद पुस के साथ कॉकर मिश्रण
सामने पैर से कॉकर स्पैनियल limpsसामने पैर से कॉकर स्पैनियल limps
कॉकर नहीं चाहता है और गहरे पीले रंग का पेशाब करता हैकॉकर नहीं चाहता है और गहरे पीले रंग का पेशाब करता है
» » कई बार सफेद कॉकर vomitgі
© 2022 TonMobis.com