मेरा कुत्ता अपने मालिकों के साथ आक्रामक है

एवी हमारे कुत्ते ने इसे 5 दिन पहले संचालित किया ताकि वह तैयार न रहे, क्योंकि जब भी यह अपनी अवधि तक पहुंचने जा रहा था, तो यह अपने मालिकों, मैं और मेरी महिला के साथ बेहद बहादुर बन गया। चूंकि हमारे पास बच्चे नहीं हैं, वह हमारे लिए सब कुछ है, वह बहुत regalona है, पिघल गया है, और क्यों नहीं यह maà ± osa।

मेरी महिला उसे एक बेटे के इलाज की तरह व्यवहार करती है। जब पशु चिकित्सक काम करते हैं, secretarГa ने कहा कि वह लगभग perГodo और tenГa sГntomas पर था गर्मी में जाने के लिए।
समस्या अब है कि operaciГіn के अपने पांच dГas, यह बहुत, बहुत बहादुर imagГnese मुझे मैं घर के आदमी हूँ और वह मुझे करने के लिए हर जगह ± acompaГ, और मुझे थोड़ा चार बार।




मेरी महिला उसे सुन्दर बनाती है और अब उससे संपर्क नहीं करना चाहती, क्योंकि यह तार्किक है, वह रोती है क्योंकि वह अपने कुत्ते को नहीं ले सकती है।
चिकित्सक, पहले से ही अपने उत्साह के perГodo में पासिंग ВїserГЎ क्योंकि वह गया था और संचालित किया गया था?, ВїVolverГЎ चंचल और regalona कुत्ता है?
हम जानते हैं कि वह दर्द में है क्योंकि उसे हाल ही में संचालित किया गया है, लेकिन वह बहुत गुस्से में है। या हमें इसे अनदेखा करना होगा और यह केवल उसके साथ ही होगा।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Quilterri।

आयु:

  • 4 साल

मार्को Parraguez Ayala

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: समाजीकरणकुत्ते प्रशिक्षण: समाजीकरण
कुत्ता अतिरिक्त हेपेटिक हेपेटिक पोर्टल शंट से संचालित होता हैकुत्ता अतिरिक्त हेपेटिक हेपेटिक पोर्टल शंट से संचालित होता है
मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?
दो दिनों के लिए मेरी बिल्ली नहीं खाते हैंदो दिनों के लिए मेरी बिल्ली नहीं खाते हैं
मेरी बिल्ली उसके बाल खींचती हैमेरी बिल्ली उसके बाल खींचती है
कुत्तों में hermaphrodism के साथ क्या बीमारी भ्रमित किया जा सकता है?कुत्तों में hermaphrodism के साथ क्या बीमारी भ्रमित किया जा सकता है?
मेरा काम चलने के बाद से मेरा पूडल मेरे साथ नहीं रहना चाहतामेरा काम चलने के बाद से मेरा पूडल मेरे साथ नहीं रहना चाहता
मेरे कुत्ते में एक पायमेट्रा है और इसे तुरंत संचालित किया जाना चाहिएमेरे कुत्ते में एक पायमेट्रा है और इसे तुरंत संचालित किया जाना चाहिए
बिल्ली जो गर्मी में नहीं आती हैबिल्ली जो गर्मी में नहीं आती है
मेरी बिल्ली उसकी सर्जरी के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली उसकी सर्जरी के बाद खाना नहीं चाहती है
» » मेरा कुत्ता अपने मालिकों के साथ आक्रामक है
© 2022 TonMobis.com