हम नहीं जानते कि हमें पिल्ला को खिलाना है

कल उन्होंने हमें एक नर शतरंज बिचॉन दिया और हमें बताया कि उसका जन्म 4/09 को हुआ था। वह जानना चाहता था कि हमें उसे खाने के लिए क्या देना है क्योंकि हमें कोई जानकारी नहीं है। यदि आप सोचते हैं कि मुझे एक बोतल में दूध (और यदि ऐसा है, तो किस तरह) मुझे बता सकता है कि मुझे उसे खाने के लिए क्या देना चाहिए। उसके पास कोई लक्षण नहीं है, केवल इतना है कि उसे अपनी मां और भाइयों को याद करना चाहिए क्योंकि वह समय-समय पर रोता है, लेकिन बाकी के लिए वह लगभग पूरे दिन सो रहा है।

आज रात हमने उसे चिकन कट के कुछ बहुत छोटे टुकड़ों और चिकन के तरल के साथ भोजन दिया, लेकिन मुझे नहीं पता कि उसे क्या खाना है और जैसा कि हमारे पास कभी कुत्ता नहीं था और बहुत छोटा पिल्ला इतना छोटा था या, मुझे नहीं पता कि मुझे उसे पशुचिकित्सा में ले जाना है ताकि वह देख सके और मैं सबकुछ अच्छी तरह से कर सकूं, लेकिन जानवर जो हमें दिया है, उसके अनुसार जानवर सही स्वास्थ्य में है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • बिचॉन माल्टेस।

आयु:

  • 1 महीने



एनहोआ

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिचॉन के पास लाल बिंदु हैं जहां वह पेशाब करता हैबिचॉन के पास लाल बिंदु हैं जहां वह पेशाब करता है
अपने पैरों और पसलियों में दर्द के साथ बिचॉनअपने पैरों और पसलियों में दर्द के साथ बिचॉन
काटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता हैकाटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता है
मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?मेरा छोटा कुत्ता उसका पेट लगता है। क्या मुझे उसका खाना देना चाहिए?
पिल्ला एक प्रकार का सफेद लार उल्टी करता हैपिल्ला एक प्रकार का सफेद लार उल्टी करता है
Schnauzer पिल्ला खाना नहीं चाहता है, लेकिन अच्छी आत्माओं में हैSchnauzer पिल्ला खाना नहीं चाहता है, लेकिन अच्छी आत्माओं में है
विभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्लाविभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्ला
मेरे कुत्ते को परेशान है, अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो मैं इसका इलाज कर सकता हूं?मेरे कुत्ते को परेशान है, अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो मैं इसका इलाज कर सकता हूं?
पिल्ला के पास उसका गर्म पेट हैपिल्ला के पास उसका गर्म पेट है
पिल्ला कई दिनों से बीमार रहा है, हमें लगता है कि वह जहर गया थापिल्ला कई दिनों से बीमार रहा है, हमें लगता है कि वह जहर गया था
» » हम नहीं जानते कि हमें पिल्ला को खिलाना है
© 2022 TonMobis.com