विभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्ला

पिछले 24 अक्टूबर को हमने एक दुकान में वेस्टी पिल्ला खरीदी थी। फिर हम समीक्षा करने के लिए अपने पशुचिकित्सा के पास गए। वहां उन्होंने हमें बताया कि सबकुछ ठीक था और हमने इसे घर ले लिया।

4 घंटों से भी कम समय में कुत्ते खांसी और खरोंच से शुरू हुआ। वह सारी रात वहां था और समय-समय पर उसने कफ फेंक दिया। हमने पशु चिकित्सक को बुलाया और उसने हमें बताया कि हम उस दोपहर जा रहे थे। आ रहा है allГ हमें बताया है कि संभवतः यह ठंडा था और हम दो antibiГіticos भेजा: डॉक्सीसाइक्लिन और amoxicillin और tambiГ © n FLUMIL।

हम हमें वापस घर, निरंतर खाँसी लाने के लिए, गैगिंग और आज रात भूख कम करने के लिए शुरू होता है। निम्नलिखित maГ ± एना, नाश्ता नहीं करना चाहता था दोपहर हम डिब्बाबंद चिकन के एक चम्मच के साथ मिश्रित फ़ीड का एक सा खाना खाने के लिए मिला है। 4 बजे उसने उल्टी हो और खाया नहीं।

अगली सुबह उसे दस्त था और खाने के बिना जारी रखा। हम सुबह 8 बजे उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए और उसे भर्ती कराया।

यह एक हफ्ते में प्रवेश किया गया था, हर बार वे हमें बताते हैं कि वे नहीं जानते कि उनके साथ क्या हो सकता है। वे एंटीबायोटिक्स देना जारी रखते हैं और ऐसे दिन हैं जो हमें बताते हैं कि यह बेहतर है और दूसरों को और भी बदतर है। 8 दिनों से भी कम समय में दूसरी टीका उन्हें दी गई थी, उसे पार्वोवायरस या कोरोवायरस के लिए परीक्षण नहीं किया गया था। जब उन्होंने 8 दिनों बिताए तो उन्होंने ऐसा किया और यह नकारात्मक था। लेकिन वे हमें चेतावनी देते हैं कि यह झूठा नकारात्मक हो सकता है।

उन दिनों के दौरान कुत्ता लगभग नहीं खाता है और इसे पाने के लिए वे उसे मानव भोजन देते हैं: हैम, मफिन, पैट इत्यादि।

हर बार जब आप उन लोगों के साथ कम खाते हैं, वह एक vГa लेकिन शुरुआत, cacas फिर से बन नहीं डाल sГіlidas, plastosas हैं, लेकिन aГєn asГ हमें बताते हैं कि के रूप में एनिमेटेड estГЎ और खांसी में सुधार हुआ है हम उसे घर ले देखना पसंद करते हैं अगर वह हमारे साथ खाता है

हम उसे घर लेते हैं और उसके साथ हम उसकी रॉयल कैनिन स्टार्टर फीड की फीड और गेंद खा सकते हैं। वह एनिमेटेड दिखती है लेकिन पूरी रात खांसी बिताती है, जैसे कि जब हमने उसे पहली बार लिया लेकिन अब उसे कोई गड़बड़ नहीं है।




हमने पशुचिकित्सा के घर पहुंचने पर देखा कि उसके पास सूजन की पीठ का अंत है और हमने पूछने के लिए कहा। वे हमें बताते हैं कि यह सामान्य है, कि यह एंटीबायोटिक्स के punctures द्वारा उत्पादित किया जाता है और यह आपके लिए नीचे जाएगा।

अगले दिन वह खांसी के साथ जारी रहता है, वह खाता है, लेकिन सूजन बढ़ रही है, यह लाल हो जाती है और उस समय यह पुस suppurating है।

हम उसे वापस पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं और यह पता चला है कि उन्होंने कभी उस क्षेत्र में उसे पेंचर नहीं किया था। वे उस पुस की मात्रा से हैरान हैं जो क्षेत्र को छोड़ना बंद नहीं करता है, इसे खाली करना शुरू कर देता है और जानवर के पीछे छोड़ने वाले छेद से आश्चर्यचकित होता है।

क्षेत्र में इसे फिर से दर्ज करें, क्रीम antibiГіtica के साथ इस समय और हमें बताते हैं कि एक नाली डाल करने के लिए काम करते हैं कि अगर वे इसे रोकने के लिए tendrГЎn असफल।

इन सबके लिए वे हमें कोई स्पष्टीकरण नहीं देते हैं, वे हमेशा हमें बताते हैं कि वे नहीं जानते कि उनके साथ क्या हो रहा है और अब हम नहीं जानते कि क्या सोचना है। हम विश्वास नहीं कर सकते कि उन्हें उनके साथ होने वाली हर चीज के बारे में कुछ भी पता नहीं है और यह कि हर दिन उनके साथ कुछ नया होता है।

क्या आप हमारी मदद कर सकते हैं? क्या आप जानते हैं कि हमारे पिल्ला के साथ क्या हो सकता है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Westy।

आयु:

  • 3 महीने

सारा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता, उल्टी और दस्त से चलता हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता, उल्टी और दस्त से चलता है
मेरे सभी कुत्तों में दस्त हैमेरे सभी कुत्तों में दस्त है
मेरा कुत्ता दो दिनों तक कांप रहा हैमेरा कुत्ता दो दिनों तक कांप रहा है
टीके के बाद पिल्ला नहीं उठता हैटीके के बाद पिल्ला नहीं उठता है
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
Schnauzer कटाई घाव में पुस प्रस्तुत करता हैSchnauzer कटाई घाव में पुस प्रस्तुत करता है
अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोशअतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
बिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया हैबिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया है
सूजन फेफड़ों के साथ लैब्राडोरसूजन फेफड़ों के साथ लैब्राडोर
पिल्ला खाना नहीं चाहता है और जब मैं उसे खाना लाता हूं, तो वे उसे मतली देते हैंपिल्ला खाना नहीं चाहता है और जब मैं उसे खाना लाता हूं, तो वे उसे मतली देते हैं
» » विभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्ला
© 2022 TonMobis.com