पाईक के लिए पत्र, भूरे बालों की मेरी गेंद जो समय से पहले छोड़ी गई थी

मेरा प्यारा लुसियो:

आप जहां भी हो, आपको रोक दिए बिना चलना चाहिए। अब आप इतने पिल्ला नहीं होंगे और हो सकता है कि आप पोलो अपने पिता की तरह थोड़ा और गंभीर हो जाएं।

यदि आकाश जैसा मैं कल्पना करता हूं, तो बोस्टन पार्क में उन रातों में से एक होना चाहिए जहां हम बहुत खुश थे। आपने बहुत जल्द भूरे रंग की बालों वाली गेंद छोड़ी।

मुझे लगता है कि आप मेरे छोटे बच्चे की देखभाल करने के लिए गए थे। अन्यथा, आप उसकी मृत्यु के बाद दिन क्यों छोड़ देंगे?

मैंने बहुत लूसियो रोया। मैंने महसूस किया कि जीवन मुझे जो कुछ भी पसंद आया वह ले गया। पागल के रूप में मैंने उस दर्द में बिताया जब तक कि मैं लगभग तुम्हारे साथ भी नहीं जाता।

यह पहले से ही कुछ समय हो चुका है और मैं बेहतर हूं। हालांकि मुझे अभी भी बहुत याद है। जब आप पहुंचे तो आप उन नीली आंखों के साथ एक माउस की तरह लग रहे थे और पेटीक अभी भी डरावनी थीं।

तुम इतनी तेजी से फैलाया! जब तुमने मेरे कंधों पर उन विशाल गंदे पैर डाल दिए तो तुमने मुझे लगभग खटखटाया। तुमने मुझे आँखों से इतनी प्यारी, इतनी प्यारी बात से बात की!




मुझे देखकर प्यार था कि आप दौड़ते समय उन कानों को कैसे फिसलते थे, क्या हंसी! और जब तुमने मुझे देखा तो तुमने उस छोटे पूंछ को तोड़ दिया। आपने छड़ी के लिए कभी नहीं सीखा और आपने हार का उपयोग नफरत की। वास्तव में, आप एक Weimaran होने के लिए बहुत चंचल थे।

आपकी बुद्धि और आपके कुलीनता के लिए, हमारी सांता एलेना के उन दोपहर में आपकी कंपनी के लिए हमेशा आपकी वफादारी के लिए धन्यवाद।

मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि आपका बालों वाला शरीर एक शांत जगह पर स्थित है। पहाड़ के ऊंचे हिस्से में जो हर दिन सूर्य को देखता है।

अब, मैं उसे अपने लू का जन्म भी देखता हूं। मेरे पास एक बेटा है, उसका नाम मिगुएल है, वह चार साल का है और वह पहले से ही एक पालतू जानवर चाहता है। "एक जानवर खिलौना नहीं है, मिगुएल," मैं कहता हूं। "एक पालतू जानवर एक महान प्यार है, माँ," उसने जवाब दिया।

एक महान प्यार, मेरा अच्छा लुसियो, एक महान प्यार ...

बिना किसी संदेह के, वे आपके दिल में अपने निशान छोड़ देते हैं। आपका उपहार आज आपकी प्रशंसा और वफादारी शब्द बनें। #Escritoradecartas समझता है कि प्यार की अतुलनीय भावना जो आपके पसंदीदा बालों को जगाती है और इसे व्यक्त करने के लिए सही शब्द जानता है। फेसबुक पर अपने `प्रशंसक पृष्ठ` के माध्यम से अपना पत्र ऑर्डर करें:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बॉल्स मेरे कुत्ते के कान और स्नाउट में जाती हैबॉल्स मेरे कुत्ते के कान और स्नाउट में जाती है
छोटे कुत्ते की नाक में एक गेंद हैछोटे कुत्ते की नाक में एक गेंद है
लंगड़ा कुत्तालंगड़ा कुत्ता
बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…
मेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकालामेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकाला
मेरे कुत्ते को सूजन स्तन हैमेरे कुत्ते को सूजन स्तन है
मेरा कुत्ता आंखों से बीमार हैमेरा कुत्ता आंखों से बीमार है
मेरे कुत्ते की गर्दन पर एक लाल गेंदमेरे कुत्ते की गर्दन पर एक लाल गेंद
रोओ मत, मैं खुश रह रहा हूँरोओ मत, मैं खुश रह रहा हूँ
चूंकि हम चले गए, मेरी बिल्ली दुखी हैचूंकि हम चले गए, मेरी बिल्ली दुखी है
» » पाईक के लिए पत्र, भूरे बालों की मेरी गेंद जो समय से पहले छोड़ी गई थी
© 2022 TonMobis.com