मेरे सबसे वफादार दोस्त को पत्र जो हमेशा के लिए सो गया है

मेरे सबसे वफादार दोस्त को पत्र जो हमेशा के लिए सो गया है
और अचानक आप जीवन की नाजुकता और समय की समाप्ति का एहसास करते हैं। यद्यपि आप हर दिन सबसे अधिक दिन बनाने और अपने प्रियजनों के साथ रहने के लिए वाक्यांश सुनते हैं, फिर भी आप उन्हें अनदेखा करते हैं। वे मायने रखते हैं, लेकिन वे अभ्यास में नहीं डाल रहे हैं। फिर आज जैसी घटनाएं आती हैं और अविश्वसनीय पश्चाताप पैदा होते हैं। मुझे लगता है कि पश्चाताप, दर्द और किसी के प्रस्थान का सबसे बुरा संयोजन मौजूद है।

आज मेरा सबसे अच्छा दोस्त छोड़ दिया। वह जो मेरे साथ ग्यारह लंबे वर्षों तक रहा, जो मेरे साथ बड़ा हुआ, जो मेरे साथ रहता था। और यह अवर्णनीय है। मैं अभी भी इसके लिए इंतजार कर रहा हूं कि यह सच न हो।

"कल वह नाखूनों में कटौती करेगा", "बहुत हाल ही में भौंकने नहीं", "यहां तक ​​कि गौर नहीं मैं कैसे था जब मैं स्कूल से घर आया था," "वह कोई चेतावनी, यहां तक ​​कि किस समय वह मर गया पता नहीं दिया।" सभी विचार मेरे चारों ओर घूमते हैं, मुझे पीड़ा देते हैं।

मैं वास्तव में इसके बारे में सोचना नहीं चाहता, क्योंकि यह पर्याप्त दर्द होता है। यह महसूस करने में दर्द होता है कि यह अब यहां नहीं है। यह अपने बिस्तर में अपने कठोर शरीर को देखने के लिए दर्द होता है। यह आपकी आंखें बंद करने में सक्षम नहीं होता है। यह अपने जीवन के आखिरी पल की कल्पना करने के लिए दर्द होता है। यह महसूस करने में दर्द होता है कि यह एकमात्र समय नहीं था जब मैं उसके लिए नहीं था। यह उस पुराने दिन को याद करने के लिए दर्द होता है जब वह घर में था, उस पुराने गले को काट रहा था।

कौन कहने जा रहा था कि वह छोटा कुत्ता मुझे इतनी खुशी लाएगा। मैं उसे पहले पलों से प्यार करता था, ज़ाहिर है। जब वह घर आया तो उसके पास मुश्किल सप्ताह थे। वह बड़ा हुआ और हमने खेला और हम चलने के लिए गए। यह मुझे चोट पहुंचाता है और मैंने उसे चोट पहुंचाई। वह मेरी तरफ से था जब मैंने रोया, मेरे गालों को गिरने वाले आँसू मारना। हम सोते हैं, हम झुकाते हैं, हम भी गुस्सा आते हैं। वह पट्टा या नहाया से हटाया नहीं जा सका।




अब यह कहां है

जब वे कहते हैं कि कुत्ता आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है तो वे झूठ नहीं बोलते हैं। मेरे सबसे अच्छे दोस्त ने मुझे सबसे अच्छा वफादारी सिखाई। उन्होंने मुझे आभारी होने के लिए आपके पास जो कुछ है, उससे खुश होने के लिए सिखाया।

जब मैं जानता था कि मैं उसे चलने के लिए ले जाऊंगा तो मैं कभी भी उसकी आंखों को खुशी से नहीं भूलूंगा। न ही जब वह अपनी प्लेट धोए या भोजन की सेवा की, तो उसे "धन्यवाद" से भरा हुआ नज़र। न तो उस युद्धाभ्यास ने हमें घर में प्रवेश करने के लिए दंडित किया था जब उसे दंडित किया गया था।

मैं कभी नहीं भूलूंगा कि जब वह गुस्से में था, तब उसने अपने दांत सिखाए, न ही उसके भौंकने या आवाजों के स्वर ने जब वह उत्साहित हो गया।
मैं कूदते शरीर और जीवन से भरा हुआ हूं जो इन सभी वर्षों में था। आप हमेशा मेरे अंदर होंगे, चैंपियन। मैं तुम्हें अपने साथ ले जाऊंगा और आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे। जो खालीपन आप आज छोड़ते हैं, वह मुझे याद दिलाने के लिए बनी रहेगी कि आप असली थे और मैंने जो कुछ भी किया, उससे मैंने जो कुछ भी किया, उससे ज्यादा मैंने देखा। वह खालीपन मुझे याद दिलाएगा कि मुझे वफादारी, नम्रता, आज्ञाकारिता, कृतज्ञता और प्यार पता था। क्योंकि मैंने तुमसे सब कुछ सीखा।
एक बिलियन "धन्यवाद" कभी मेरे पास नहीं आएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे bgіxer dysplasia вїquг है? क्या?मेरे bgіxer dysplasia вїquг है? क्या?
एक बच्चा अपने मृत कुत्ते को एक पत्र लिखता है और उसने जवाब दियाएक बच्चा अपने मृत कुत्ते को एक पत्र लिखता है और उसने जवाब दिया
पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!
मेरे दोस्त मेरे कुत्तेमेरे दोस्त मेरे कुत्ते
एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकताएक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता
मेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता हैमेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता है
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
Madridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्लीMadridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्ली
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
मेरे छोटे कुत्ते दर्द में squeaked जब मेरे mamgў alzgіमेरे छोटे कुत्ते दर्द में squeaked जब मेरे mamgў alzgі
» » मेरे सबसे वफादार दोस्त को पत्र जो हमेशा के लिए सो गया है
© 2022 TonMobis.com