मैंने उसे अपने कुत्ते के बकाया से ज्यादा डिवार्मर दिया

आज dГЎrselo के लिए पदक desparasitante पिल्ला खरीद मेरा कुत्ता 2 महीने के लिए मैं वास्तव में नहीं पता कि cuГЎnto है वजन का होता है, लेकिन मैं लगभग 700 gramosВ और जो व्यक्ति कुत्ते, लागू किया टीकों और सब कुछ खरीदता है और डाल करने के लिए मुझे बताया था कि dewormer देना 1 mlВ और जब यह पता चला है कि यह दे रहा था था moviГі और tambiГ © ny सिरिंज अनजाने 3В मिलीलीटर दे दी है।

मैं बहुत चिंतित aГєn कोई sГntomas या कुछ भी हूँ, लेकिन मुझे पता है कि अगर यह खतरनाक है चाहते हैं और आप pasar.В Le agradecerГa एक त्वरित प्रतिक्रिया क्योंकि वे सुना है सकते हैं कि पेट फूल जाती है और कभी कभी उल्टी, दस्त और बातें द्वारा दिए गए asГ और अपने कुत्ते को बहुत छोटा है, जबकि अपनी आवश्यकताओं और एक कीड़ा saliГі बनाया है ... वह बहुत अति सक्रिय है लेकिन जब से मैं के रूप में कम मूड कर दिया गया है दिया, और मुझे लगता है कि क्योंकि उस deworm के लिए ± seГ के लिए अच्छा है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • चिहुआहुआ।

आयु:

  • 2 महीने



माया सेन्चेज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिसचिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिस
नाक की भीड़ के साथ अमेरिकी धमकानेनाक की भीड़ के साथ अमेरिकी धमकाने
पेट की त्वचा में छेद के साथ पिल्लापेट की त्वचा में छेद के साथ पिल्ला
पशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि मेरे कुत्ते के पानी या भोजन न देंपशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि मेरे कुत्ते के पानी या भोजन न दें
Pomeranian खिलौना vг.mitos हैPomeranian खिलौना vг.mitos है
Pitbull सब कुछ खाने बंद नहीं करता हैPitbull सब कुछ खाने बंद नहीं करता है
क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?
मैंने उसे अपने कुत्ते के बकाया से ज्यादा डिवार्मर दियामैंने उसे अपने कुत्ते के बकाया से ज्यादा डिवार्मर दिया
क्या यह उन टीकों को रखने के अनुरूप है जो मेरे कुत्ते को याद कर रहे हैं?क्या यह उन टीकों को रखने के अनुरूप है जो मेरे कुत्ते को याद कर रहे हैं?
जब मैं उसके पंस को छूता हूं तो गाता उल्टी हो जाती है और नाराज हो जाती हैजब मैं उसके पंस को छूता हूं तो गाता उल्टी हो जाती है और नाराज हो जाती है
» » मैंने उसे अपने कुत्ते के बकाया से ज्यादा डिवार्मर दिया
© 2022 TonMobis.com