क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?

मैंने पहले से ही क्विंटुपल और डाइवर्मिंग और सुदृढ़ीकरण लगाया है और मैं जानना चाहता हूं कि टीका क्या है, मेरे कुत्ते के पास दो महीने हैं।
एकमात्र टीका जो मैंने उसे दी है वह क्विंटुपल ड्यूवरर और मजबूती है और मैं जानना चाहता हूं कि कौन सा है।

मेरा कुत्ता सामान्य रूप से खा रहा है, लेकिन अगर कभी कभी का कारण बनता है दस्त लगता है कि यह है कि क्योंकि केवल एक बार wormed है धन्यवाद और tambiГ © n अगर मैं विकास के लिए विटामिन देने की सलाह देते हैं और अगर मैं सबसे अच्छा dewormer इंजेक्षन कर सकते हैं मुझे लगता है कि मौखिक नहीं है बहुत मददगार है कि डिवार्मर को केवल एक बार दिया गया है या यदि मैं उन्हें प्रभाव को बेहतर बनाने के लिए गोली या गोलियों में देता हूं और हर बार मुझे ऐसा करना पड़ता है क्योंकि मुझे चिंता है कि यह बहुत पैनज़ोना है और मुझे नहीं लगता कि यह वसा है फिलहाल इसमें केवल दो टीके हैं और एक कीड़ा है जो सिरप में थी, मुझे लगता है कि 5 मिलीलीटर है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • बॉक्सर।

आयु:

  • 2 महीने



रॉबर्ट

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पेट और पिछड़े पैर में spasms हैमेरे कुत्ते के पेट और पिछड़े पैर में spasms है
8 दिन पहले दस्त के साथ दो महीने की हुस्की8 दिन पहले दस्त के साथ दो महीने की हुस्की
मुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहीं
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
Giardiasis द्वारा प्रभाव के बिना मेरे कुत्ते की टीका?Giardiasis द्वारा प्रभाव के बिना मेरे कुत्ते की टीका?
पिल्ला दस्त हो गया हैपिल्ला दस्त हो गया है
फ्रेन्श पूडल कई लगागिया निकाल देता हैफ्रेन्श पूडल कई लगागिया निकाल देता है
क्या यह उन टीकों को रखने के अनुरूप है जो मेरे कुत्ते को याद कर रहे हैं?क्या यह उन टीकों को रखने के अनुरूप है जो मेरे कुत्ते को याद कर रहे हैं?
मैं जानना चाहता हूं कि मेरा पिल्ला इतना पतला क्यों है कि आप उसकी पसलियों को देख सकते हैंमैं जानना चाहता हूं कि मेरा पिल्ला इतना पतला क्यों है कि आप उसकी पसलियों को देख सकते हैं
मैंने उसे अपने कुत्ते के बकाया से ज्यादा डिवार्मर दियामैंने उसे अपने कुत्ते के बकाया से ज्यादा डिवार्मर दिया
» » क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?
© 2022 TonMobis.com