पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें


शिक्षा

सुनिश्चित करें कि रिसीवर 322 और टीवी 1 और टीवी 2 चालू हैं। रिसीवर 322 के सामने पैनल पर, हरे रंग की रोशनी और नीली चमक प्रकाश जब दोनों ट्यूनर सफलतापूर्वक होते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए रिमोट कंट्रोल की जांच करें कि प्रत्येक में डिश नेटवर्क का लोगो है। टीवी 1 रिमोट कंट्रोल में इसके नीचे की आंखों के लिए एक हरा टैब है और एक सफेद "1." रिमोट टीवी 2 में एक अंधेरा टैब है जिसमें "2."

रिमोट कंट्रोल टीवी 1 और टीवी 2 टीवी 1 स्थान ले लो। TV1 स्थिति कमरे में जहां डिश नेटवर्क रिसीवर 322 वापसी प्रत्येक रिमोट कंट्रोल की जाँच करने के सैट का उपयोग करके टीवी मोड में है है। "सैट बटन प्रत्येक दूरी के शीर्ष बाईं ओर एक छोटा सा बटन या हल्के भूरे रंग है ।

रिसीवर के मुख्य मेनू स्क्रीन को प्रदर्शित करने के लिए रिमोट कंट्रोल टीवी 1 पर मेनू बटन दबाएं मेनू बटन सीधे टीवी / वीडियो बटन पर रिमोट कंट्रोल के ऊपरी बाईं ओर स्थित है।

सिस्टम सूचना स्क्रीन तक पहुंचने के लिए रिमोट कंट्रोल के संख्यात्मक कीपैड पर संख्याओं के इस अनुक्रम का दबाव: सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन के लिए 6, स्थापना के लिए 1, सिस्टम जानकारी के लिए 3। इसे ऊपर और नीचे स्क्रॉल करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर नीली तीर कुंजियों का उपयोग करके भी हासिल किया जा सकता है और "प्रत्येक नंबर हाइलाइट होने पर" चुनें दबाएं। यदि टीवी 2 स्थिति वर्तमान में उपयोग में है, तो एक संदेश दिखाई देगा। संकेत "हाँ" पर स्क्रॉल करने के लिए तीर कुंजियों का उपयोग करें और चयन करें दबाएं। "




सिस्टम सूचना स्क्रीन के साथ खुद को परिचित करें। यहां आप कई चित्रों और बड़ी मात्रा में जानकारी देखेंगे। इस कार्य के लिए, सूचना बॉक्स जे पर ध्यान केंद्रित करें। आपको अपना वर्तमान रिमोट पता और चैनल देखना चाहिए जिस पर टीवी 2 उपग्रह प्रोग्रामिंग दिखाने के लिए सेट किया जाना चाहिए।

अन्य तीन मोड बटन (टीवी, वीसीआर और एयूएक्स) लाल रोशनी तक रिमोट कंट्रोल पर एसएटी बटन "टीवी 2 दबाएं और दबाएं, एसएटी" बटन जारी करें और कीबोर्ड के साथ 1 और 15 के बीच एक संख्या दर्ज करें। एक बार "#" बटन दबाएं। एसएटी बटन तीन बार फ्लैश करना चाहिए। एक बार रिकॉर्ड बटन दबाएं। "

चेकबॉक्स एक और बार जे। रिमोट एड्रेस नंबर को चरण 6 के साथ कीपैड पर बटन दबाकर बदला जाना चाहिए। रद्द करें बटन दबाएं "(एक नीला बटन जो सीधे रिकॉर्ड बटन से ऊपर स्थित है) जब तक आप वापस न आएं आपका नियमित शेड्यूल यदि आपने बॉक्स जे में रिमोट एड्रेस नहीं देखा है, तो तकनीकी सहायता प्रतिनिधि डिश नेटवर्क कॉल 800-333-3474 द्वारा किसी अन्य अंतर्निहित समस्या को हल करने की आवश्यकता हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
आकाश रिमोट कंट्रोल को कैसे डिस्सेबल करेंआकाश रिमोट कंट्रोल को कैसे डिस्सेबल करें
मैं अपने रिसीवर को सोनिकव्यू 360 के रिमोट कंट्रोल से कैसे जोड़ सकता हूं?मैं अपने रिसीवर को सोनिकव्यू 360 के रिमोट कंट्रोल से कैसे जोड़ सकता हूं?
» » पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
© 2022 TonMobis.com