एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें


शिक्षा

अपने डिश नेटवर्क रिसीवर के पीछे आउटपुट में कोएक्सियल केबल को "डीवीडी प्लेयर के पीछे एंटीना" से कनेक्ट करें। डीवीडी से कनेक्ट करें "एक अलग समाक्षीय केबल का उपयोग कर टीवी इनपुट।

यूनिट के पीछे चैनल 3 या 4 का उपयोग करते समय डीवीडी प्लेयर सेट करें और इसे फिर से चालू करें। टीवी चालू करें और डीवीडी प्लेयर के लिए एक ही चैनल सेट पर ट्यून करें।

डीवीडी प्लेयर के रिमोट कंट्रोल कोड के लिए डिश नेटवर्क रिसीवर उपयोगकर्ता मैनुअल में देखें। वीसीआर बटन को "जब तक", "टीवी और ऑक्स" दबाएं, सभी बटन एक ही समय में प्रकाश डालते हैं वीडियो को फ्लैशिंग शुरू करनी चाहिए आपके द्वारा प्राप्त किए जा रहे उपकरणों के लिए तीन अंकों के कोडों में से एक दर्ज करें डीवीडी प्लेयर पावर बटन दबाएं "। यदि डिवाइस बंद नहीं होता है, तो एक अलग कोड आज़माएं। यदि मैन्युअल में रिमोट कोड प्रकट नहीं होता है, तो बटन को फिर से दबाएं और दबाएं VCR। पावर बटन दबाएं "और ऊपर तीर को बार-बार दबाएं। जब डीवीडी प्लेयर बंद होता है, तो पाउंड कुंजी दबाएं।




यह सुनिश्चित करने के लिए रिमोट कंट्रोल की जांच करें कि सब कुछ डीवीडी प्लेयर के साथ सही तरीके से काम कर रहा है। "वीसीआर" दबाएं, फिर बिजली बटन और चैनल दबाएं ताकि वे यह देख सकें कि वे काम करते हैं या नहीं। यदि आपके पास डिश नेटवर्क डीवीआर है, तो यह देखने के लिए कि क्या वे प्लेयर के साथ काम करते हैं, DVR पर बटन देखें। खिलाड़ी में एक डिस्क डालें। रिमोट कंट्रोल "डिश नेटवर्क, स्टॉप प्रेस", "रिवाइंड, फास्ट फॉरवर्ड", "" रोकें और अन्य बटन सुनिश्चित करें कि आप अपने डीवीआर डिश नेटवर्क की बजाय डीवीडी प्लेयर को नियंत्रित कर रहे हैं, पर रिमोट कंट्रोल पर प्ले बटन दबाएं। एसएटी उपग्रह मोड पर वापस जाने के लिए "बटन दबाएं।

डीवीडी प्लेयर या टेलीविजन के बजाय डिश नेटवर्क रिसीवर का उपयोग करके अपने वांछित कार्यक्रमों में ट्यून करें। ऐसा करने के लिए, चैनलों का चयन करने से पहले हमेशा रिमोट कंट्रोल पर एसएटी बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करेंफिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
एक पैनासोनिक सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल प्रोग्राम कैसे करेंएक पैनासोनिक सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल प्रोग्राम कैसे करें
सीडी प्लेयर के लिए रिमोट कंट्रोल को कैसे कनेक्ट करेंसीडी प्लेयर के लिए रिमोट कंट्रोल को कैसे कनेक्ट करें
» » एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com