क्या आप जानते थे कि एक कुत्ता है जो छाल नहीं करता है?

क्या आप जानते थे कि एक कुत्ता है जो छाल नहीं करता है?
बेसेंजी न्यू गिनी के गायन कुत्ते: ओशिनिया द्वीप पर पापुआ न्यू गिनी के दक्षिणी पहाड़ियों से सिडनी शहर के चिड़ियाघर में गए। यह एक जंगली जाति, बहुत बुद्धिमान और अनुकूल, थोड़ा पश्चिम में जाना जाता है होना करने के लिए आदमी के लिए अनुकूलित करने में सक्षम रहा है और संवाद स्थापित करने के लिए जब वे परिवार पैक के लिए पेश कर रहे हैं की अपनी विशिष्ट तरीके के लिए (canis लोकप्रियता का एक बहुत ले लिया है भौंकने कुत्ते की नकल कर रहा है फेमिलेरिस), लेकिन एक कण्ठस्थ तरह से, कुत्ते की एक रिश्तेदार, फोन basenjis (कैनिस hallstromi) हालांकि, वैज्ञानिक लेहर Brisbin, इस दौड़ में एक विशेषज्ञ, एक व्यापक आनुवंशिक अध्ययन के आधार पर कहते हैं, गायक कुत्ते न्यू गिनी नहीं कर रहे हैं न तो कुत्ते और न भेड़िये, लेकिन यह दोनों के बीच एक मध्यवर्ती राज्य है।

इस क्षेत्र के अलगाव के लिए धन्यवाद, दौड़ अपरिवर्तनीय बनी हुई है और इसे जीवित जीवाश्म माना जा सकता है। वे लगभग 6,000 वर्षों तक मनुष्य से अलग रहते हैं।




यूनाइटेड केनेल क्लब जैसे संगठन उन्हें कुत्ते की नस्ल के रूप में पहचानते हैं, उन्हें पैराया कुत्ते के रूप में वर्गीकृत करते हैं। पेरिया कुत्ते कुत्ते नस्लों हैं जो जंगली में रहते हैं और बहुत देर तक वे मनुष्यों द्वारा पालतू होते थे।

समारोह पार्श्व गायन के लिए है, झुंड में रहते हैं, दिलचस्प चिह्नित करने के लिए उन क्षेत्रों कम्पित और संरचना, एक पालतू कुत्ते की से बहुत भिन्न birdsong के लिए इसी तरह के साथ एक विशेष तरीके से गाते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दीपालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दी
पहले कुत्तों का नया निशानपहले कुत्तों का नया निशान
मेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्तमेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्त
क्या मेरा गिनी पिग स्कैब होगा?क्या मेरा गिनी पिग स्कैब होगा?
एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
अपने जननांगों पर घाव के साथ गिनी सूअरअपने जननांगों पर घाव के साथ गिनी सूअर
अपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअरअपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअर
मेरे गिनी पिग में दो ढीले दांत हैंमेरे गिनी पिग में दो ढीले दांत हैं
मेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया हैमेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया है
विस्तारित घावों के साथ गिनी पिगविस्तारित घावों के साथ गिनी पिग
» » क्या आप जानते थे कि एक कुत्ता है जो छाल नहीं करता है?
© 2022 TonMobis.com