एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है

एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है

गिनी सूअर या गिनी-खरगोश यह एक सम्मानित जानवर बन गया जो उन लोगों के बीच लोकप्रिय है जो एक साथी और brincalhóo चाहते हैं। यह हो सकता है कि, सही समय पर, आप अपने गिनी पिग को चिढ़ाना चाहते हैं पिल्ले है और इस मामले में आपको गर्भावस्था और देखभाल से संबंधित सबकुछ जानने की आवश्यकता होगी। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम você समझाते हैं, विस्तार से, एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है और यह गेस्टोनो का मुख्य लक्षण है।

पहला गिनी सूअरों में सीओओ Fêmeas जीवन के लगभग 9 सप्ताह खाए, हालांकि यह लगभग यह सुनिश्चित करने के लिए सुविधाजनक है कि जानवर के पास इसके लियोन पर विचार करने के लिए 6 महीने हैं, इस प्रकार भविष्य में चूसने वाला शरीर सुनिश्चित करना और गेस्टोन और लैक्टानिया का सामना करने के लिए पर्याप्त परिपक्व है।

  • गिनी सूअरों में सीओओ मादा हर 17 दिनों में प्रकट होती है, जबकि पुरुष हमेशा गड़बड़ी के लिए प्लाज़ीवियों की सीमित संख्या में रहते हैं। चूंकि मालिक के लिए पुन: उत्पन्न करने के समय के बिल्कुल सही तरीके से पता लगाना आसान है, कई विशेषज्ञों ने लगभग 20 दिनों तक गिनी सूअरों की जोड़ी में शामिल होने की सलाह दी है, जिस अवधि में क्रॉसिंग होगी।

  • जब fecundaon हुआ है, कोबायस की गर्भावस्था 65 से 72 दिनों के बीच रहनी चाहिए मूल रूप से उन पिल्लों की संख्या के आधार पर जो वहां हैं और वहां हैं। गर्भावस्था के दौरान 3 संतानों के एक आम दिन में।




  • लेकिन हम कैसे जानते हैं कि गिनी पिग जिंदा है या नहीं? एक महीने या उससे अधिक के बाद नोटिस करने के लिए कई बार, दूसरों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है गर्भावस्था के लक्षण उदाहरण के लिए:

  • पानी के सेवन में वृद्धि, आपका गिनी पिग सामान्य से अधिक खाएगा।
  • पेट क्षेत्र में घूमना
  • वजन बढ़ाना, खासकर युवा विषयों में।
  • जब हम आपके पेट क्षेत्र में छूते हैं तो संवेदनशीलता।
  • यदि आपको इसके बारे में कोई संदेह है अपने गिनी सुअर की गर्भावस्था या यदि आप जानना चाहते हैं कि वितरण के दौरान आप उसकी सहायता कैसे करेंगे, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा गिनी पिग गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा गिनी पिग गर्भवती है या नहीं
    उनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा हैउनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा है
    अपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअरअपने मल में समस्याओं के साथ गिनी सुअर
    गिनी सूअरों के लिए निषिद्ध भोजनगिनी सूअरों के लिए निषिद्ध भोजन
    मेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया हैमेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया है
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    एक गर्भवती गिनी सुअर के लक्षणएक गर्भवती गिनी सुअर के लक्षण
    विस्तारित घावों के साथ गिनी पिगविस्तारित घावों के साथ गिनी पिग
    8 जिज्ञासा जिन्हें आप गिनी सूअरों के बारे में नहीं जानते थे8 जिज्ञासा जिन्हें आप गिनी सूअरों के बारे में नहीं जानते थे
    गिनी सूअर का दर्द और बालों के झड़ने हैगिनी सूअर का दर्द और बालों के झड़ने है
    » » एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    © 2022 TonMobis.com