डैंड्रफ़ और picazg_n के साथ गिनी पिग

मेरे पास एक खुजली के साथ एक गिनी पिग है और कान और पेट में डैंड्रफ़ है। छोटे सिर में डंड्रफ के बिना एक छोटा गंजा है। पेट में जहां आप डैंड्रफ भी गंजा है। अंदर के कान गुलाबी थे और छोटे बाल थे।

मैंने उसे शिशु शैम्पू से नहाया है, और उसकी त्वचा की समस्या के लिए मैंने थोड़ा "सेलेनियम सल्फाइड सामयिक निलंबन 2.5% यूएसपी" लागू किया है। सेलेनियम समाधान यह क्षेत्रों dГіnde रूसी और बालों hГєmedo साथ calvita सिर में लागू is`ve सल्फाइड, और मैं केवल 2 मिनट के लिए छोड़ दिया है। मैंने इसे आपको दो बार दिया है। पहली बार इसे पहली बार देने के बाद, पांचवां दिन था।

अपने भोजन के लिए वह गाइड के लिए भोजन खाता है (नेशनल ज्योग्राफिक डेली डाइट गिनी पिग फूड), दैनिक अपने मल्टीविटामिन और पर्याप्त "टिमोथी हे" (घास) का उपभोग करता है। आपके पिंजरे और व्यंजन प्रतिदिन धोए जाते हैं, और जितनी बार आवश्यक हो। मेरे पास यह बहुत साफ है। मेरे घर में मेरे पास और जानवर नहीं हैं। वह एक महान मूड में है, वह खाता है और बहुत अच्छी तरह से चलता है। उसके बाल बहुत स्वस्थ और चमकीले हैं।

हलचल ± baГ होने के बाद, मैंने देखा है कि मुश्किल से खरोंच, गुलाबी थोड़ा कान चला गया है और वहाँ dГіnde tenГa क्षेत्रों में बढ़ती नहीं pelito है, लेकिन रूसी गई नहीं है। पेट की डैंड्रफ लगभग एक कष्ट की तरह अधिक कठिन है, और कान के अंदर और पीछे यह चमकीले (ढीली त्वचा) की तरह दिखता है।




मेरा प्रश्न है कि अगर मैं, इसे लागू करने के लिए cuГЎnto समय की सिफारिश की है रखने के लिए समाधान यह?, सेलेनियम सल्फाइड के लागू करने के रखने के लिए है?, इस जब aГєn skinning सामान्य है मुश्किल से calvitas में hechando pelito खरोंच?, Betadine लागू उन क्षेत्रों में मदद करते हैं?

कृपया, अगर आप इन सवालों का जवाब दे सकते हैं, तो यह मेरे लिए बहुत उपयोगी होगा! मैंने इन जानवरों के लिए पशु चिकित्सकों को पाने की कोशिश की है लेकिन वे बहुत महंगी हैं।

पशु का प्रकार:

  • कृंतक।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • पेरू।

आयु:

  • 3 महीने

मरियम

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे गिनी पिग किसी स्पष्ट कारण के लिए limpsमेरे गिनी पिग किसी स्पष्ट कारण के लिए limps
अपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैंअपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं
गिनी सूअर बहुत तेज बाल हैंगिनी सूअर बहुत तेज बाल हैं
क्या मेरा गिनी पिग स्कैब होगा?क्या मेरा गिनी पिग स्कैब होगा?
मेरा गिनी पिग दो दिनों तक नहीं खाया गया हैमेरा गिनी पिग दो दिनों तक नहीं खाया गया है
मेरे गिनी पिग में दो ढीले दांत हैंमेरे गिनी पिग में दो ढीले दांत हैं
मेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया हैमेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया है
विस्तारित घावों के साथ गिनी पिगविस्तारित घावों के साथ गिनी पिग
मेरे रूसी हम्सटर में एक बहुत बड़ा गंजा हैमेरे रूसी हम्सटर में एक बहुत बड़ा गंजा है
5 वर्षीय मारे डंड्रफ है5 वर्षीय मारे डंड्रफ है
» » डैंड्रफ़ और picazg_n के साथ गिनी पिग
© 2022 TonMobis.com