अपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं




यदि आप स्वस्थ होने के लिए जरूरी चीज़ों की जड़ तक पहुंचना चाहते हैं, तो खोपड़ी पर सुंदर बाल चल रहे हैं।

एक आश्चर्यजनक 50 प्रतिशत अमेरिकियों को अपने जीवन में किसी बिंदु पर डैंड्रफ़ का अनुभव होता है, और इनमें से 26 प्रतिशत गंभीर खतरे में पड़ते हैं। डैंड्रफ-अगर यह केवल कुछ फ्लेक्स या गंभीर है तो किसी व्यक्ति के आत्मविश्वास को कम कर सकता है, भले ही वह सौंदर्य उत्पादों पर एक भाग्य खर्च करे।

कुछ लोगों को कभी-कभी फ्लेक्स के साथ बहुत नरम खुजली होती है, जबकि अन्य स्वाभाविक रूप से अधिक तीव्र लक्षण होते हैं क्योंकि उनके शरीर की डैंड्रफ़ के कारणों की प्रतिक्रिया होती है। लक्षण-सूखापन, तनख्वाह, तराजू-वही रहते हैं, लेकिन जलन की डिग्री अलग है।

सेबोरीक जिल्द की सूजन, और अधिक सामान्यतः गंभीर रूसी के रूप में जाना, एक ही लक्षणों में से कुछ है, लेकिन गंभीर रूसी गुच्छे से पीड़ित व्यक्तियों दिखाई और लगातार जलन की है। डैंड्रफ आपके बालों को दिखने के तरीके को भी प्रभावित कर सकता है और एक ऐसे नियम की आवश्यकता होती है जो बाल और खोपड़ी दोनों देखभाल को संबोधित करे। अध्ययनों से पता है कि खुजली और वृद्धि की खरोंच और बाल और खोपड़ी को स्पर्श करने के रूसी नेतृत्व के साथ जुड़े जलन दिखा। Scratching गंभीर द्वितीयक संक्रमण या घाव के निशान को जन्म दे सकता और बाल छल्ली नुकसान पहुंचा सकता है, बाल नीरस और बेजान हो जाता है।

त्वचा विशेषज्ञ डॉ बार्बरा शैल कहते हैं, "गंभीर डैंड्रफ अप्रिय से अधिक है।" "यह लंबे समय में एक खोपड़ी समस्या बन सकती है। सौभाग्य से, यह माना जा सकता है। जब रूसी, खरोंच कम हो जाती है और अनुमति देता है नमी बाधा खोपड़ी पुनर्स्थापित करने के लिए। अंतिम परिणाम को कम नुकसान है बाल छल्ली, कम बाल टूटने और खोपड़ी की कम सूजन। "

जोड़ता डॉ Schell, सिएटल, वाशिंगटन में एगलेस त्वचा विशेषज्ञ नेतृत्व, "शैम्पू जिंक pyrithione युक्त, विशेष रूप से, रूसी इलाज की ओर एक लंबा रास्ता तय होता है और आप बालों को स्वस्थ देख सकते हैं।"

उदाहरण के लिए, जिम्मेदार गहन सूत्र समाधान में 2 प्रतिशत जस्ता पाइरिथियोन (जेडपीटी) होता है, जो एफडीए द्वारा अधिकतम शक्ति की अनुमति देता है। सूत्र जस्ता की जैव उपलब्धता बढ़ जाती है, तो यह खोपड़ी को प्रभावित करने के लिए प्रभावी है, और पहली धोने से रूसी के कारणों में से के खिलाफ काम करने के लिए शुरू होता है।

यह एक स्वस्थ खोपड़ी बहाल करने और लक्षणों से छुटकारा पाने में मदद करता है।

सूत्र बालों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करता है जो स्पर्श और प्रबंधनीय के लिए नरम है। यह अभी भी रंगे बालों पर पहनने के लिए पर्याप्त नरम है।

प्रमुख के रूप में प्राइम एंटी-डैंड्रफ़ शैम्पू गहन कंधे के समाधान डैंड्रफ़ के दृश्यमान और अदृश्य लक्षणों को कम करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा खोपड़ी उपचार प्रभावी ढंग सेमुँहासा खोपड़ी उपचार प्रभावी ढंग से
खोपड़ी exfoliate कैसेखोपड़ी exfoliate कैसे
कुत्तों में त्वचा की स्थितिकुत्तों में त्वचा की स्थिति
मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?
कुत्तों में डैंड्रफ - इलाज और इसे रोकने के लिए युक्तियाँकुत्तों में डैंड्रफ - इलाज और इसे रोकने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंकुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँकुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँ
बिल्लियों में डैंड्रफ के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में डैंड्रफ के लिए घरेलू उपचार
मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
मेरी बिल्ली डंड्रफ है - कारण और समाधानमेरी बिल्ली डंड्रफ है - कारण और समाधान
» » अपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं
© 2022 TonMobis.com