मेरा शिट्ज बाहर नहीं आया और मुझे नहीं पता क्यों

मैं ओएस ± दो shitzu 2 वॉलपेपर और पहले से ही दो बार वे पार किया था उत्साह था लेकिन preГ ada ± क्योंकि वे उसके titty से दूध बाहर नहीं छोड़ता नहीं लेकिन इन दोनों हीट जन्म देना नहीं है लेकिन ऐसा करने के लिए नहीं है, तो दूध आता है मैं बेताब हूं क्योंकि मुझे बीमारी हो सकती है और एक और सवाल है कि मेरे पास तीन हफ्ते पुरानी दो पिटबुल हैं, उन्होंने अपनी आंखें खोली हैं।

मचितो और अच्छी तरह से मोटा है जब तक उसकी biberГіn बेकार है लेकिन hembrita फिर asГ दो dГas क्योंकि रोने के लिए क्या करने के लिए और पता नहीं है उसे कैसे फ़ीड करने के लिए, क्योंकि वह अपना दूध नहीं लगेगा मैं दूध पाउडर देना नहीं खाने के बिना नहीं जाना चाहते हैं। RecomendГі पशु चिकित्सा fГіrmula हार्ट्ज़ मुझे खरीद नहीं बल्कि आप biberГіn चूसना या शायद ayГєdenme में काम करता है confiГі देख आप खुश मैं अपने पिल्लों है कि आप मुझे तुरंत कार्रवाई करने के लिए सलाह देते हैं के लिए बेताब हूँ नहीं करना चाहते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Shitzu।

आयु:

  • 1 साल



JesГєs

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Shiatzu महिला भी aragana estгўShiatzu महिला भी aragana estгў
24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन
मेरा कुत्ता अपने बच्चों के लिए दूध नहीं पैदा करता हैमेरा कुत्ता अपने बच्चों के लिए दूध नहीं पैदा करता है
मेरी बिल्ली फ़ीड या हिल नहीं हैमेरी बिल्ली फ़ीड या हिल नहीं है
मेरे पिल्ले दस्त हैंमेरे पिल्ले दस्त हैं
मेरे पास एक पिल्ला है जो स्पष्ट रूप से पार्वोवायरस हैमेरे पास एक पिल्ला है जो स्पष्ट रूप से पार्वोवायरस है
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?
छोटी माल्टीज़ जो एक आंख नहीं खोल सकती हैछोटी माल्टीज़ जो एक आंख नहीं खोल सकती है
मेरे छोटे कुत्ते के पास बहुत बड़ी छाती है क्योंकि वह एक ह्यूगो © राफाना बिल्ली स्तनपान कर रही हैमेरे छोटे कुत्ते के पास बहुत बड़ी छाती है क्योंकि वह एक ह्यूगो © राफाना बिल्ली स्तनपान कर रही है
» » मेरा शिट्ज बाहर नहीं आया और मुझे नहीं पता क्यों
© 2022 TonMobis.com