Pomerania छोटे और छोटे पिल्ले pariгі

मेरा सवाल यह है कि आज मेरे कुत्ते के साथ 4 दिन हैं जिनके युवा थे 4 मर रहे थे और मेरे पास केवल 2 है कि मैं मजबूत नहीं दिख रहा हूं। वह छह महीने पहले पहली बार उसके पिल्लों को नहीं पता था कि ऐसा क्यों है क्योंकि यह जल्द ही था, अब वे कमज़ोर हैं।

मैं हताश महसूस नहीं करने के लिए बहुत चूसना मैं biberГіn उनमें से एक नहीं है, क्योंकि वह अपने मुंह पकड़ लेता ले लेकिन थोड़ा मां दे रहा हूँ और frГos हमारे बैग गर्म पानी में मौजूदा महसूस क्षणों में बाहर निकलना चाहता है नहीं करना चाहती और मां लगातार रो रही है जब वह पिछली बार थी तो वे बड़े थे और अब वे छोटे हैं।




कौन है interГ © नर्सिंग में है और एक साथ tambiГ © n रोना Mamen लेकिन शायद ही मामन गिरावट मदद की है सो पिल्लों muriГі tenГa एक पेट में से एक के रूप में यदि रक्त अन्य tenГa फांक होंठ था वह बहुत हाँफना लगभग भोजन नहीं करता दूध नहीं चाहता है और उसे पानी दिया करता है, तो यह पिछले समय लगा मैं acГЎ नहीं कर रहा था और मेरे पति entendiГі पहली बार मैं एक जन्म में भाग लेने के लिए है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Pomerian।

आयु:

  • 2 साल

मैरी कारमेन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक सप्ताह के कुत्ते चूसना नहीं चाहते हैंएक सप्ताह के कुत्ते चूसना नहीं चाहते हैं
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
प्रसव के बाद योनि रक्तस्राव के साथ बिल्लीप्रसव के बाद योनि रक्तस्राव के साथ बिल्ली
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
कुत्ते के सिर पर एक कली है और वह क्षेत्र उसके बालों से गिर गयाकुत्ते के सिर पर एक कली है और वह क्षेत्र उसके बालों से गिर गया
मेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया थामेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया था
मेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थीमेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थी
मेरा शिट्ज बाहर नहीं आया और मुझे नहीं पता क्योंमेरा शिट्ज बाहर नहीं आया और मुझे नहीं पता क्यों
» » Pomerania छोटे और छोटे पिल्ले pariгі
© 2022 TonMobis.com