बिल्ली एंटीबायोटिक लेने के बाद पीले उल्टी हो जाती है

एक हफ्ते पहले उसके पेशाब के खून में दिखाई देने के बाद, उसे पता था कि उसके पास कोई गणना है या नहीं, लेकिन उसके पास मूत्र संक्रमण था और वह एनीमिया से ग्रस्त था। डॉक्टर ने एंटीबायोटिक नामक क्लैवामॉक्स और अन्य मेलोक्सिकन और विटामिन सी कहा। वह एक बिल्ली है जो अधिक वजन से पीड़ित है क्योंकि वह बहुत खाती है और बहुत आसन्न है। वह घर है और अन्य बिल्लियों के साथ कोई सीधा संपर्क नहीं है।

यद्यपि यह बहुत संभावना है कि उसने घर के गज में अन्य बिल्लियों से पेशाब छीन लिया था। चूंकि हम कभी बीमार नहीं हुए थे, लेकिन थोड़ी बहन ने उसे निर्जलीकरण के बाद मृत्यु हो गई और उन्होंने हमें बताया कि उसे उसके खून में कोई समस्या है, वह एक ही चीज़ का वारिस करेगी और वह इन सभी लक्षणों के साथ प्रकट हो रही है। हम नहीं जानते कि यह वाणिज्यिक भोजन के लिए भी है जो गत्सवु उपभोग करता है। हम एंटीबायोटिक को यह देखने के लिए निलंबित करते हैं कि क्या यह पाचन तंत्र को प्रभावित करता है, क्या हम अच्छा करेंगे?, क्या हमें इसे डॉक्टर के पास ले जाना चाहिए? क्योंकि मुझे बताया गया है कि संक्रमण जारी रहेगा, लेकिन इसे नियंत्रित करने के लिए क्या है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • क्रियोल।

आयु:

  • 3 साल



Dariohusa90

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती हैएंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती है
मेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई हैमेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई है
बिल्ली कॉमी स्लग और उनका पेशाब तेल की तरह दिखता हैबिल्ली कॉमी स्लग और उनका पेशाब तेल की तरह दिखता है
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?
बिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमणबिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमण
मेरी सियामी बिल्ली में खांसी हैमेरी सियामी बिल्ली में खांसी है
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है
सियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती हैसियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती है
» » बिल्ली एंटीबायोटिक लेने के बाद पीले उल्टी हो जाती है
© 2022 TonMobis.com