बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है

मेरी बिल्ली 2 साल पुरानी है। पिछले हफ्ते उन्होंने पीले और हरे रंग के बीच एक तरल उल्टी करना शुरू कर दिया। उल्टी के तीसरे दिन, उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। उन्होंने एक विश्लेषण किया और सीरम का एक बैग रखा क्योंकि वह निर्जलित था। विश्लेषण में गुर्दे से कुछ निकला, पशुचिकित्सक ने मुझे बताया कि यह गुर्दे की विफलता थी। उसने मुझे कुछ गोलियाँ और घर के लिए भेजा। दो दिनों के बाद, मैं उसे वापस लाया क्योंकि वह कुछ भी नहीं खाना चाहता था, हमने अपने सभी भोजन की कोशिश की और वह कुछ भी नहीं चाहता था।

पशुचिकित्सक ने मुझे बताया कि वह उसे एक सिरिंज के साथ खाने के लिए मजबूर करेगा क्योंकि बिल्ली को भोजन की आवश्यकता थी। अगर मुझे कोई संक्रमण हुआ तो मैंने एंटीबायोटिक बढ़ाया। आज वह खुद पर पंसद कर रहा है, वह पेशाब करने के लिए भी उठता नहीं है। अगर मुझे कुछ दर्द होता है तो उन्होंने मुझे एक विरोधी भड़काऊ भेजा है, और अगर यह वही रहता है, तो मुझे अल्ट्रासाउंड करना होगा। सच्चाई यह है कि मैं उसे और भी बदतर देखता हूं, पीछे के पैर उसे असफल करते हैं, वह मुश्किल से चल सकता है, जब मैं उसे सिरिंज से खिलाता हूं तो उसने एक अजीब शोर करना शुरू कर दिया है। सबसे बुरी बात यह है कि पशुचिकित्सा खो गया है और उसे नहीं पता कि उसके साथ क्या हो सकता है। उसे बुखार नहीं था।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 2 साल



लोरेना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
तीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहतातीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता
मेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई हैमेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई है
निर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएंनिर्जलित बिल्ली और गुर्दे की समस्याएं
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?
क्या मधुमेह न्यूरोपैथी होने के लिए एक बिल्ली जीवनभर का सबसे अच्छा परिसर ले सकती है?क्या मधुमेह न्यूरोपैथी होने के लिए एक बिल्ली जीवनभर का सबसे अच्छा परिसर ले सकती है?
बिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता हैबिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता है
निदान के बिना 15 दिनों के लिए अक्षमता के साथ बिल्लीनिदान के बिना 15 दिनों के लिए अक्षमता के साथ बिल्ली
» » बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
© 2022 TonMobis.com