एक आंख के चारों ओर पंखों के बिना कैनरी और सिर पर कुछ पंख

हमने एक हफ्ते पहले एक कैनरी खरीदी क्योंकि मेरे बच्चे एक पालतू जानवर (9 और 11 साल) चाहते हैं और मैं लगभग सभी जानवरों के लिए एलर्जी हूं हालांकि मुझे उन्हें पसंद है। फिर हमने एक कैनरी खरीदी। जब हमने इसे 10 दिन पहले खरीदा तो उसने अपनी आधा छील वाली आंख देखी लेकिन मेरे 11 वर्षीय बेटे ने मुझे बताया कि ऐसा इसलिए था क्योंकि वह एक युवा कैनरी था।

लेकिन यह एक हफ्ते में और भी खराब हो गया है और इंटरनेट पर नजर डालें और मुझे लगता है कि वह बीमार है। इसमें दस्त भी है। मल के रूप में मल लेकिन पिंजरे के तल पर पेपर गीला बहुत कुछ। मैंने बच्चों को यह कहने के लिए कहा कि हमने इसे कहाँ खरीदा है और हमने इसे बदल दिया है, क्योंकि जब हम इसे खरीदा था, तब से यह पहले से ही था, लेकिन वे इसे नहीं चाहते थे क्योंकि वे इसे पहले ही पसंद कर चुके हैं। न ही मैं पशुचिकित्सा पर एक चरागाह खर्च कर सकता हूं क्योंकि यहां बोगोटा में पशु चिकित्सा की कीमतें जहरीली हैं।




मुझे नहीं पता कि क्या आप मुझे कुछ सलाह दे सकते हैं। कुछ फल, सब्जियां जो मदद करते हैं। अच्छी तरह से खाओ। पूरे दिन, खाओ और बकवास करो। अच्छी तरह से सो जाओ। वह हर दिन bathes। और भले ही वे इसे नर के रूप में बेचते हैं, वह गाते नहीं हैं, लेकिन वह थोड़ी देर में पियो गाते थे। शायद वह अभी भी बहुत छोटा है।

पशु का प्रकार:

  • एवेन्यू

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Canario।

आयु:

  • 2 महीने

जेम्मा क्लेवरो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया हैमेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
मेरे पालतू जानवर एक ओडो में yeasts हैमेरे पालतू जानवर एक ओडो में yeasts है
अंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाएअंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाए
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
बीमार आंखों के साथ विचलित Schnauzerबीमार आंखों के साथ विचलित Schnauzer
अंग विश्लेषण के साथ कैनरीअंग विश्लेषण के साथ कैनरी
मेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया थामेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया था
आधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराशआधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराश
स्पेनिश कैनरी लगातार छींकता हैस्पेनिश कैनरी लगातार छींकता है
पक्षी उसके सूजन पैर छुपाता हैपक्षी उसके सूजन पैर छुपाता है
» » एक आंख के चारों ओर पंखों के बिना कैनरी और सिर पर कुछ पंख
© 2022 TonMobis.com