कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक

कैनरी कम तापमान तक पहुंचने में सक्षम हैं, जो पूरी तरह से जीवित रहते हैं बशर्ते कि परिवर्तन क्रमिक रूप से हो और उनके पास ठंढ के खिलाफ छत या आश्रय हो। दूसरी ओर, वे कृत्रिम रूप से गरम कमरे के अंदर अत्यधिक तापमान सहन करते हैं। हीटिंग वास्तव में कैनरी के मुख्य दुश्मनों में से एक है।

एक झूठी चाल कारण या patolГіgica ले जाते हैं, स्थायी और आंशिक caГda पंख से मिलकर, acompaГ जीवन शक्ति का ada disminuciГіn ±, apatГa और उनींदापन और detenciГіn वास्तव में गायन, radiofГіnicos कार्यक्रमों में हमारे अनुभव के लगातार mГЎs विचार-विमर्श में से एक पालतू जानवरों की दुनिया हमेशा इस घटना को नवीनीकृत करती है। कैनरी ने गायन बंद कर दिया है, पंख जारी करता है और दुखी रहता है।

बस, उसका पिंजरा मजबूत कृत्रिम हीटिंग वाले कमरे में स्थित था, और आम तौर पर गर्मी के स्रोत के लिए रेडिएटर के करीब होता है। कंक्रीटिंग, कैनरी के आवास के लिए आदर्श तापमान चौदह और सोलह डिग्री के बीच है। अठारह से ऊपर, रोगजनक परिवर्तनों का खतरा स्पष्ट है, और निश्चित रूप से कैनरी गायन बंद कर देगा। यदि हम उपरोक्त सभी को संक्षेप में सारांशित करते हैं, तो हम देखते हैं कि कैनरी के लिए आदर्श वातावरण एक कवर किया हुआ छत या कृत्रिम हीटिंग के बिना गर्म कमरा है, या इसके साथ बहुत नरम है। यदि यह गर्म रहने के लिए सबसे अधिक बार होता है, तो हम पिंजरे को गर्मी के स्रोत से जितना संभव हो सके रखेंगे।

आपको टालना होगा!




स्टोव जो ऑक्सीजन का उपभोग करते हैं या गैस छोड़ देते हैं - उदाहरण के लिए, बिजली या दहन ब्यूटेन। प्राकृतिक गैस स्रोतों की निकटता। (रसोई और स्नानघर पूरी तरह से कैनरी के आवास के लिए टुकड़े के रूप में बाहर रखा जाता है।) तापमान में घुलनशील परिवर्तन। (यह निकाल दिया जाना चाहिए, लेकिन सावधानी के साथ इतनी के रूप में भी तापमान ड्रॉप करने के लिए नहीं habitaciГіn ऐसा करने।) ContaminaciГіn हवा नहीं ornitolГіgicos कीटनाशकों, नसवार से अत्यधिक, फ्रेशनर या सुगंध तीखी गंध सहित धुएं, आदि ।

यह प्रतिकूल नहीं है

एनीमेशन और अत्यधिक शोर नहीं, बशर्ते कैनरी प्रजनन की अवधि में न हों। मशीन की टाइपिंग, टर्नटेबल या रेडियो की आवाज़ कैनरी के गायन को उत्तेजित करती है, जो इसके पर्यावरण में उत्पादित लयबद्ध और सुन्दर आवाज़ों का अनुकरण करने की कोशिश करती है। हमने एक कैनरी के आवास से अब तक बात की है। अगर हम एक ही कमरे में कई पिंजरों का इरादा रखते हैं तो हमें याद रखना चाहिए कि नर कैनरी नहीं देखी जानी चाहिए। पुरुषों के आवास के लिए लक्षित पिंजरे में एक कवर किया जाना चाहिए। पिंजरों का पता लगाने पर हम इस बात का ख्याल रखेंगे कि यह पक्ष दोनों के दृश्य क्षेत्रों को इसके अभिविन्यास से अलग करता है। (कैनरी क्षेत्रीय हैं और एक प्रतिद्वंद्वी की दृष्टि से खतरनाक रूप से उत्साहित हैं, जिन्हें वे चुनौती देते हैं और अपने गीत से अपने क्षेत्र से दूर होने का नाटक करते हैं।)

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया हैमेरे कैनरी ने गायन बंद कर दिया है
अंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाएअंडे के साथ कैनरी, हम नहीं जानते कि इसे गर्मी से कहां रखा जाए
कैनेरियन के लिए पर्यावरण: вї उपर्युक्त शर्तों क्यों?कैनेरियन के लिए पर्यावरण: вї उपर्युक्त शर्तों क्यों?
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनरी में सबसे आम बीमारियांकैनरी में सबसे आम बीमारियां
कैनरी की देखभालकैनरी की देखभाल
स्पेनिश कैनरी लगातार छींकता हैस्पेनिश कैनरी लगातार छींकता है
कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनोकैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो
» » कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
© 2022 TonMobis.com