कैने कोर्सीकन निराश और भोजन rehghєye है

मैं वास्तव में दुखी महसूस करता हूँ। मेरे पिल्ला गन्ना कोर्सो, इस maГ ± एना एक दो बार, दस्त और vomitГі साथ लार का एक तरह था। मैंने उसे खाने के लिए कुछ भी नहीं दिया। मैं हर बार उसे इतना पानी दे रहा हूं ... पहले मैंने उसे ठंडा पानी दिया था। लेकिन फिर, मैंने चावल उबला हुआ कुछ भी नहीं किया और मैंने इसे रखा। मैं तुम्हें वह दे रहा हूँ। उसने पूरे दिन कुछ भी ठोस नहीं खाया है। मैं उसे केवल सो रहा हूं और वह मुश्किल से चलता है ... खुद को समायोजित करने के लिए। अच्छी चीज जो अब और अधिक नहीं हुई है, न ही यह उल्टी है।

कल मैं एक अच्छे मूड में था और केवल कुछ दिन पहले घर पर था। मैं नहीं है आपको बताने के लिए भूल जाते हैं, कि llevГ © पशु चिकित्सक के पास टीका करना चाहते हैं और mГnimo प्रतीक्षा करने के लिए 7 dГas ऐसा करने के लिए मुझे बताया था। अगले दिन बुधवार को पूरा किया जाएगा। जिसने मुझे कुत्ता दिया था, उसने सुझाव दिया कि मैं उसे शाही कर सकता हूं, पिल्ले, लेकिन मुझे यह नहीं मिला, और मैंने समकक्ष खरीदा।
मुझे आशा है कि मैं अच्छा कर रहा हूं। मैं उसे पशुचिकित्सा में ले जाना चाहता हूं, लेकिन मेरा शहर बहुत दूर है और मेरे पास ऐसा करने की गतिशीलता नहीं है।




मैं आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं, और उसकी मदद करने में बहुत देर हो चुकी है। बहुत बहुत धन्यवाद! मैं इसे कल तक रखूंगा, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि मैं अच्छा कर रहा हूं या नहीं। और यदि उसके लिए सोना सामान्य है, और उनमें से कोई भी नहीं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • केन कोरो

आयु:

  • 2 महीने

समुद्री

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैंने अपने कुत्ते को एंटीपारासिटिक गोली दी और वहां से वह खाना नहीं चाहतामैंने अपने कुत्ते को एंटीपारासिटिक गोली दी और वहां से वह खाना नहीं चाहता
कुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट हैकुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट है
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
दस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैंदस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैं
मुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी हैमुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी है
निराश बिल्ली और खाने की इच्छानिराश बिल्ली और खाने की इच्छा
इबुप्रोफेन की खपत के लिए उल्टी के साथ पूडलइबुप्रोफेन की खपत के लिए उल्टी के साथ पूडल
पिल्ला भोजन उल्टी करता हैपिल्ला भोजन उल्टी करता है
बचाया पिल्ला थोड़ा खून के साथ दस्त हैबचाया पिल्ला थोड़ा खून के साथ दस्त है
डूवरिंग के बाद पूडल उदास हैडूवरिंग के बाद पूडल उदास है
» » कैने कोर्सीकन निराश और भोजन rehghєye है
© 2022 TonMobis.com