बिल्ली अपनी नवजात मां के साथ नहीं रहना चाहती है

मेरी बिल्ली में 7 बिल्ली के बच्चे हैं, वह उनके साथ रहना या उन्हें खिलाना नहीं चाहती, वे ठंडे होते हैं और वे बहुत रोते हैं, पहली बार जब वह गर्भवती होती है, तो वह उन्हें खो देती है, वह 2 साल की होती है और उसे नहीं फेंक दिया जाता है। अब हम उन्हें गर्म रखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके छोटे शरीर हर बार ठंडा हो रहे हैं। बिल्ली के बच्चे कल रात पैदा हुए थे, हम उसे अपने बच्चे के साथ रहने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन हमने इसे नहीं बनाया।

हम नहीं जानते कि क्या हम उन्हें खिला सकते हैं या अगर हमें पहले व्यक्ति होने के बाद कुछ और उपाय करना चाहिए, क्योंकि यह सात है और जैसा कि यह समझा जाता है कि वे बहुत छोटे हैं, हम नहीं जानते कि कैसे आगे बढ़ना है क्योंकि अगर हम उन्हें उनके साथ रहने के लिए मजबूर करते हैं तो वह और उन्हें खिलाया नहीं है या उन्हें गर्मी प्रदान नहीं करता है। मुझे उम्मीद है कि आप मुझे बता सकते हैं कि क्या करना है या क्या सुविधाजनक है क्योंकि इन मामलों में यह बहुत ही नाजुक और दुखी है क्योंकि यह पहली प्रजनन है और बिल्ली के बच्चे असहाय हैं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • अज्ञात।

आयु:

  • 2 साल



कैरोलिना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोड़े गए बिल्ली के बच्चे को ममग की जरूरत हैछोड़े गए बिल्ली के बच्चे को ममग की जरूरत है
बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
एक सप्ताह बिल्ली के बच्चे बहुत मारते हैंएक सप्ताह बिल्ली के बच्चे बहुत मारते हैं
मेरी पहली बार बिल्ली में दो बिल्ली के बच्चे थे लेकिन यह खून बह रहा नहीं हैमेरी पहली बार बिल्ली में दो बिल्ली के बच्चे थे लेकिन यह खून बह रहा नहीं है
बिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजनबिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजन
मेरे पास चार बहुत ठंडे बिल्ली के बच्चे हैं। क्या लोराटाडाइन में कुछ भी है?मेरे पास चार बहुत ठंडे बिल्ली के बच्चे हैं। क्या लोराटाडाइन में कुछ भी है?
मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
सकुरा: एक सुनहरे दिल के साथ एक मूक बिल्ली का बच्चासकुरा: एक सुनहरे दिल के साथ एक मूक बिल्ली का बच्चा
बिल्ली के बच्चे कमजोर लग रहे थे और हमने उन्हें डिब्बाबंद भोजन दिया। क्या यह अच्छा है?बिल्ली के बच्चे कमजोर लग रहे थे और हमने उन्हें डिब्बाबंद भोजन दिया। क्या यह अच्छा है?
» » बिल्ली अपनी नवजात मां के साथ नहीं रहना चाहती है
© 2022 TonMobis.com