सकुरा: एक सुनहरे दिल के साथ एक मूक बिल्ली का बच्चा

सकुरा: एक सुनहरे दिल के साथ एक मूक बिल्ली का बच्चा

2000 की गर्मियों में पहुंची और हमारी बिल्ली मिलु वह गायब हो गया था। उनका नुकसान दोगुना दुखी था, क्योंकि वह दो छोड़ दिया था बिल्ली के बच्चे माँ के बिना कुछ हफ्तों के। हमने उसे कभी दोष नहीं दिया, हम पहले पल से जानते थे कि उसके साथ कुछ हुआ था। बिल्ली के बच्चे अनाथ हो गए थे, बस जब उन्हें अपनी मां की जरूरत थी। बिल्ली के लिए उन्हें नर्स करना जरूरी था। हम जानते थे कि उन्हें सामान्य दूध देना बुरा था, लेकिन उन्हें किसी तरह से खिलाया जाना था। अचानक हम निराश महसूस करते थे क्योंकि बिल्ली के बच्चे की स्थिति महत्वपूर्ण थी। सौभाग्य से, ये साल के अच्छे समय पर पैदा हुए थे और ठंड नहीं गए थे।

एक दिन हमने एक सफेद बिल्ली देखा जिसमें पीले रंग के धब्बे बगीचे में जाते थे। एक पल के लिए हमने सोचा कि यह गायब था मिलु , लेकिन यह एक था बिल्ली अलग, हालांकि वयस्क। हमें विश्वास करने के लिए हमें लागत थी, लेकिन स्नेह और भोजन के साथ वह सहमत हो गया। जल्द ही हमें एहसास हुआ कि नई बिल्ली मेयो नहीं थी, बिना किसी आवाज के, थूथन को थू खोलने तक सीमित थी। वह शायद मूक थी, लेकिन बहरा नहीं, क्योंकि जब हम उससे बात करते थे तो वह हमें समझती थी। हमने उसे रखने का फैसला किया सकुरा , जापानी मूल के कुछ नाम की सोच। दिलचस्प बात यह है Sakura अनाथ बिल्ली के बच्चे से संपर्क किया, और धीरे-धीरे समझ गया कि इन स्नेह, आवास, भोजन और यहां तक ​​कि नई माँ की तलाश कर सकते हैं। यद्यपि मूक बिल्ली मेयो नहीं कर सका, लेकिन बिल्ली के बच्चे ने उसे देखा जब उन्होंने उसे देखा। सकुरा , एक भाई कृत्य में, उसने बिल्ली के बच्चे को उसके ऊपर दुबला होने और स्तनपान कराने की तलाश की।




इस तरह वे अपनी असली मां के नुकसान का सामना करने के बाद, बढ़ने लगे। अब, सकुरा वह अपनी गोद लेने वाली मां बन गई, क्योंकि उसने उन्हें खिलाया और उनकी देखभाल की। मित्रों और परिवारों में से उन्हें अपनाने में रुचि थी, जिसने बदले में एक नया घर पाया। इस बीच, सकुरा, बिल्ली moulting, कई वर्षों के मेरे घर में रहते थे, जब तक एक दिन भी गायब हो गया है, शायद उसकी पेशा एक सरोगेट मदर हो सकता है और उन्हें अपने स्वयं के रूप में अपनाने के लिए बिल्ली के बच्चे को खोजने के लिए किया गया था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
एक बिल्ली मुंह और नाक के चारों ओर कमिसोर छोड़ दिया हैएक बिल्ली मुंह और नाक के चारों ओर कमिसोर छोड़ दिया है
बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
पीले दस्त के साथ एक महीने से भी कम बिल्लीपीले दस्त के साथ एक महीने से भी कम बिल्ली
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चागैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा
एक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती हैएक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती है
» » सकुरा: एक सुनहरे दिल के साथ एक मूक बिल्ली का बच्चा
© 2022 TonMobis.com