Pitbull बहुत मुस्कुराता है और उसके मुंह से बाहर foams

कुछ समय पहले मेरा कुत्ता बहुत बेचैन था और बहुत थरथरा था और फोम के साथ एक अजीब लार था जो अब यह एक और शांत हो रहा था, मैं जानना चाहता हूं कि मेरे कुत्ते को रेबीज हो सकता है या क्या हो रहा है वह संपर्क में नहीं है अपने 5 भाइयों के साथ कोई जानवर नहीं।

उसका जन्म ढाई महीने पहले हुआ था, लेकिन उसे कभी नहीं मारा गया था, उसके पास आँखें थोड़ी परेशान हुई थीं और उसके पास कोई काटने नहीं था कृपया मेरी मदद करें क्योंकि वह उस व्यवहार के साथ है क्योंकि वह बहुत शांत है और वह सो रही है लेकिन मेरे पास बहुत कुछ है अगर वह गुस्से में है तो डर।




मुझे उसे अपने अन्य भाइयों से अलग करने की ज़रूरत है क्योंकि उसे नहीं पता कि मेरे पास क्या है और मुझे उसके साथ क्या करना है ताकि रात गुजरती है और कुछ भी ज्यादा हो, जो मैं सोच रहा हूं या कुछ खतरनाक है।
पिल्ले घर छोड़ते हैं जो वे हमेशा अपने कमरे में रहते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Pitbul।

आयु:

  • 2 महीने

कार्ला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला भी निष्क्रियपिल्ला भी निष्क्रिय
चिगुआगुआ ने खुद को माराचिगुआगुआ ने खुद को मारा
क्या मेरा पिट बैल का व्यवहार सामान्य है?क्या मेरा पिट बैल का व्यवहार सामान्य है?
उसके सिर पर scabs के साथ पिल्लाउसके सिर पर scabs के साथ पिल्ला
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहीं
मेरे छोटे कुत्ते के पास पंस में पुस के मुंह होते हैंमेरे छोटे कुत्ते के पास पंस में पुस के मुंह होते हैं
Pitbull उसकी आँखें नहीं खोल सकता है और उसके पेट में पुस के साथ hives हैPitbull उसकी आँखें नहीं खोल सकता है और उसके पेट में पुस के साथ hives है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
कैचोरो के अपने भाई बहनों के साथ असामान्य व्यवहार हैकैचोरो के अपने भाई बहनों के साथ असामान्य व्यवहार है
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
» » Pitbull बहुत मुस्कुराता है और उसके मुंह से बाहर foams
© 2022 TonMobis.com