मेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया था

मेरा कुत्ता सिर्फ पांच पिल्लों को जन्म दिया, उसके पहले जन्म है और दो या तीन विचित्र बातें खर्च ... यह है कि कुत्तों में से एक के रूप में वे बैग से बाहर ले नहीं है, अब एक छोटे से investiogue और मदद और दस्ताने मैं इसे बाहर ले जाना और उसके साथ ahГ शब्दों में कहें, parecГa पिल्ला नहीं रहते हैं, लेकिन viviГі और ठीक था, लेकिन मैं यह देखने के लिए कि hacГa पक्ष में कुत्तों में से एक शुरू किया और फिर मैं करूंगा ponГa ahГ क्यों था मैं रहता हूं, यहां बहुत ठंडा कारण है कि मेरे अंदर कुत्ता क्यों है।

दोपहर parecГa उनमें से दो और लगभग नहीं रह गया है MOVIAN दोनों tenГa दूसरों की ओर से और वास्तव में एक अलग पर में कल रात मौत हो गई और मैं sabГa यदि आप छोड़ सकते हैं या दूर ले करने के लिए नहीं किया है, cuestiГіn maГ में है जब मैं नीचे आया, पिल्ले अब वहां नहीं थे, क्या कोई संभावना है कि वे छिपाए गए थे या वे खाए गए थे?




दूसरी बात यह है कि मैं देखता हूं कि मुझे नहीं लगता कि मैं जीवित रहने जा रहा हूं और मैं इसे अलग कर रहा हूं, अगर यह छोटा मर जाता है, तो मुझे इसे वहां छोड़ देना चाहिए या इसे दूर ले जाना चाहिए?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • फ्रेंच पूडल

Olhira

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
मेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलतामेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलता
मेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैंमेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैं
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?
चिगुआगुआ ने बहुत मुश्किल डिलीवरी से अपने पिल्ले खो दिएचिगुआगुआ ने बहुत मुश्किल डिलीवरी से अपने पिल्ले खो दिए
मेरे छोटे कुत्ते के पास कोई दूध नहीं है और मेरे पिल्ले मर रहे हैंमेरे छोटे कुत्ते के पास कोई दूध नहीं है और मेरे पिल्ले मर रहे हैं
साइबेरियाई हुस्की पेशाब और उल्टीसाइबेरियाई हुस्की पेशाब और उल्टी
कुत्ते जन्म देने से पहले और बाद में खाना नहीं चाहता हैकुत्ते जन्म देने से पहले और बाद में खाना नहीं चाहता है
» » मेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया था
© 2022 TonMobis.com