मेरे लैब्राडोर के जीवन या सौजन्य के बारे में संदेह

मैं अपने मामले को सुन्दरता के कठिन निर्णय के बारे में समझाऊंगा या अपने कुत्ते को जीने देना जारी रखूंगा। यह एक लैब्राडोर है, rondarГЎ 12 वॉलपेपर ओएस ±, infecciГіn है कान, seborrhea बह, (यह अपनी जवानी में कई बार इस बुराई सच द्वारा संचालित द्वारा संचालित किया गया था क्योंकि llegГі उन संक्रमण को दूर करने के लिए कभी नहीं)। लेकिन दो ग्रीष्मकाल पहले, लीशमानोइसिस ​​और इसके अलावा, और दिल की बीमारी भी पैदा हुई थी। उनकी उम्र के कारण पशुचिकित्सा ने हमें इसे संचालित करने की असंभवता के बारे में बताया, और वह लगभग 2 वर्षों तक इस पैनोरमा से बचता है!

दृष्टिकोण बहुत काला है लेकिन explicaciГіn सरल है: कुत्ता शानदार रूप से मजबूत है, भी, 4 bГЎsicas बातें बनाना बंद कर दिया कभी नहीं (खाने, पीने उनकी जरूरतों को बनाने और टहलने के लिए जा)। पकवान दैनिक भोजन enterito खाना, अभी भी अपनी दैनिक जरूरतों कर रखें, और विशेष रूप से क्या mГЎs जिंदा रखते हुए, है रहने के लिए हमें का नेतृत्व किया है कि एक उल्लेखनीय उम्र बढ़ने शारीरिक स्थिति में पहले से ही होने के बावजूद उसकी चाल दादा, दो पैरों की लापरवाही, सड़क पर बाहर निकलने के लिए एक आश्चर्यजनक जुनून दिखाती रही है कि वह दरवाजे को कितना खोलता है, यहां तक ​​कि जब पूल में जाता है तो गेंद का पीछा करने के लिए भी। आप उसे सड़क पर बाहर ले जाते हैं और वह कभी चलने के टायर नहीं करता है हालांकि उसका भौतिक पहलू विपरीत लगता है। हम सभी सेवानिवृत्त होंगे!

संक्षेप में, एकमात्र चीज जो उन्हें एक महीने में एक बार इंजेक्शन देने के लिए होती है (जिसे ऐसा माना जाता है कि कीड़े नहीं बढ़ते हैं, जो मैं कहता हूं कि वह दो साल बाद मां कीड़े सेवानिवृत्त हो जाएगा ...) और थोड़ा और (कान के seborrhea के लिए कुछ गोलियाँ जब वे वर्ष के कुछ समय में बदसूरत हो)।
और आखिरकार, हमने पहले उस छोटे से इलाज का चयन करने का फैसला किया कि यह कुछ महीनों तक टिकेगा, लेकिन यह दो साल हो गया है और कोई रास्ता नहीं है। जाहिर है, हम उसे विशेष रूप से कानों के विषय के साथ पीड़ित देखते हैं, क्योंकि वह खुद को अक्सर खरोंच करता है और इसमें लगातार खांसी भी होती है।




लेकिन जब खरोंच और खाँसी और आपको लगता है कि यह समय है, क्योंकि मिनट तुम उसे देखना है कि वह अपनी आँखें mГnima करने के लिए आप दरवाजा छोड़ खुला खोलते हैं, का कहना है कि pasiГіn ही बातें hacГa युवा कर जारी रखने के लिए , और सवाल यह है कि अविश्वसनीय रूप से वह उन्हें करता रहता है, केवल वह नहीं चलता है, वह limps, लेकिन वह हार नहीं मानता है। वैसे भी, पशु चिकित्सक कभी नहीं जीने के लिए है कि वह सब कुछ है के बावजूद प्रकट होता है इच्छा को दिया है crГ © Dito, लेकिन हमारे लिए हमें sensaciГіn कि कहा पशुचिकित्सा है मानो यह है विषय के साथ पूरी तरह से ईमानदार नहीं है देता है एक कुत्ता में नाटकीय प्रतिरोध का मामला quizГЎs, अब स्पष्ट रूप से बहुत सी बातें ऊपर है और हालांकि empeГ को छिपाने के लिए करने के लिए उनके रोगों विचार था कि यदि अभी भी जीवित है ± ningГєn पशुचिकित्सा हमें ईमानदारी decisiГіn लेने के लिए की धक्का दिया है क्योंकि ।

तो मुझे आश्चर्य है कि एक पुराने और वसा शीर्ष कुत्ता, खरोंच के रोगों की एक जोड़ी और बहुत बार खांसी, osease जब वह है कि, ग्रस्त करता है, लेकिन यह भी 4 bГЎsicas बातें ± antaГ जारी है या, पर इसकी रास्ता, लेकिन लड़का उन्हें करता है। यह सही है, इच्छामृत्यु के लिए आगे बढ़ें और उनके कष्टों को लम्बा करने के लिए नहीं है, या लायक पीड़ा (आप कितनी दूर लगता है estarГЎ पीड़ित?) कुत्ते पीड़ित के संयोजन में देखा जाता है, तो नमूने रहने के लिए जब पकवान खाया जाता है की इच्छा के साथ पूरे भोजन का 3 मिनट में और विशेष रूप से सड़क पर चलने के लिए बाहर निकलता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • लैब्राडोर।

आयु:

  • 12 साल

पाब्लो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पूंछ में संक्रमण के साथ लैब्राडोरपूंछ में संक्रमण के साथ लैब्राडोर
मेरे पिल्ला के पिछले ऑपरेशन काट खुला हैमेरे पिल्ला के पिछले ऑपरेशन काट खुला है
Pitbull हिंद पैर तोड़ दिया - इस ऑपरेशन करने के लिए एक पशुचिकित्सा कितना समय लगता है?Pitbull हिंद पैर तोड़ दिया - इस ऑपरेशन करने के लिए एक पशुचिकित्सा कितना समय लगता है?
पेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता हैपेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता है
बाईं स्कैपुला में फोड़े के साथ लैब्राडोरबाईं स्कैपुला में फोड़े के साथ लैब्राडोर
कुत्ते स्तन में थोक वसाकुत्ते स्तन में थोक वसा
बहुत खराब गंध के साथ लैब्राडोर के odode में मासबहुत खराब गंध के साथ लैब्राडोर के odode में मास
शार पीई कुछ भी नहीं खाना चाहता हैशार पीई कुछ भी नहीं खाना चाहता है
मेरे कुत्ते में एक पायमेट्रा है और इसे तुरंत संचालित किया जाना चाहिएमेरे कुत्ते में एक पायमेट्रा है और इसे तुरंत संचालित किया जाना चाहिए
मेरे लैब्राडोर को पायमेट्रा का निदान किया गया थामेरे लैब्राडोर को पायमेट्रा का निदान किया गया था
» » मेरे लैब्राडोर के जीवन या सौजन्य के बारे में संदेह
© 2022 TonMobis.com