उसके मल में खून है और उसने कई दिनों तक नहीं खाया है

दो हफ्ते पहले उन्होंने अपने कुत्ते पर एक पेरीनल हर्निया के लिए संचालित किया था। पशु चिकित्सक ने एक छोटी सी चीरा बनाई। 7 सेमी और मैंने उसे फेंक दिया क्योंकि उसने कहा था कि उसे प्रोस्टेट में ट्यूमर मिला है। उन्होंने हमें बताया कि उन्हें ट्यूमर के आकार को कम करने के लिए कीमोथेरेपी देना चाहिए और इसे संचालित करने में सक्षम होना चाहिए, कि एक महीने में हम इलाज शुरू करेंगे।

जैक ठीक होने के लिए घर गया और जल्दी से किया, समस्या तब शुरू हुई जब हमें पशु चिकित्सक को इंजेक्शन जारी रखने और सिलाई हटाने के लिए नहीं मिला। ऑपरेशन के एक सप्ताह बाद जैक ने अपने गधे को उछालना शुरू कर दिया था जिसके लिए हमने उस पशु चिकित्सक की तलाश की जो अपने पशु चिकित्सक में नहीं था, या सेल फोन का जवाब दे रहा था। हमने अलग-अलग विचारों की तलाश की और उन्होंने हमें बताया कि यह एक हर्निया नहीं था, अन्य ने हमें बताया कि यह एक ट्यूमर था, अन्य जो केवल उस पशुचिकित्सा थे जिसने इसे संचालित किया था, वह जानता था कि उसने क्या किया। अंत में हमने इसे पाया और जैक को देखने के लिए कहा और हमने कल इसे लिया। जैक ने कल पानी और काले रंग को पराजित करना शुरू किया, जो हमें सबसे ज्यादा चिंतित था, लेकिन पशु चिकित्सक नहीं था। उन्होंने हमें वहां छोड़ने के लिए कहा और यह कि हम आज निदान के लिए आधा दिन बाद गए।

हम कॉल कर रहे थे और जवाब नहीं दिया, जब तक हम उसे ढूंढने में कामयाब रहे। उन्होंने हमें बताया कि हमें नए हर्निया (जो मूल के आकार को तीन गुना था) को ठीक करने के लिए फिर से काम करना पड़ा क्योंकि ट्यूमर इसका कारण बन रहा था, और पेट में क्या था यह देखने के लिए पेट से खुलना पड़ा।
पहले से ही भरोसा करते हुए, हम कहते हैं कि सोमवार को हम कुत्ते को संचालित करने के लिए ले जाएंगे, लेकिन हम एक और राय के लिए जाते हैं, जिसमें हमें बताया गया था कि उसे कभी हर्निया नहीं था, न ही ट्यूमर था, लेकिन उसे कोई समस्या थी। उन्होंने उसकी जांच की और पाया कि वे गुदा sacs थे और उसे anesthetized। उन्होंने जैक को सूखा, नकली गंध के साथ बहुत सारे रक्त निकले।




हमने जैक घर को सशक्त बनाया, जैसा कि उसने हमें बताया था। मैंने शुद्ध गैस्ट्रिक रस उल्टी होने के दौरान उल्टा किया, दो बार और अचानक सांस लेने बंद कर दिया। जब वह मर गया तो उसने अपनी आंखें खोली और चिपचिपा काला को हराया और लिंग से खून बहना शुरू कर दिया और रक्त भी उसके थूथन से निकला।
मेरा सवाल यह है कि जैक के ऑपरेशन के बाद इन सभी जटिलताओं के कारण क्या हो सकता है कि मेरी अनुभवहीन राय में केवल सतही और धोखाधड़ी थी।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • पूडल।

आयु:

  • 8 साल

पूर्णिमा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूमर को हटाने के लिए मेरे कुत्ते को अब संचालित नहीं किया जा सकता हैट्यूमर को हटाने के लिए मेरे कुत्ते को अब संचालित नहीं किया जा सकता है
कीमोथेरेपी उपचार में पूडल बुखार प्रस्तुत करता हैकीमोथेरेपी उपचार में पूडल बुखार प्रस्तुत करता है
जननांग ट्यूमर के साथ कुत्ताजननांग ट्यूमर के साथ कुत्ता
मेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रियामेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रिया
बिल्ली 8 दिनों पहले एक ट्यूमर पर संचालित थीबिल्ली 8 दिनों पहले एक ट्यूमर पर संचालित थी
मेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क हैमेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क है
एक प्यारा हर्निया सर्जरी के बाद मेरा कुत्ता fecal असंतोष हैएक प्यारा हर्निया सर्जरी के बाद मेरा कुत्ता fecal असंतोष है
अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोशअतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
पेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता हैपेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता है
काटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता हैकाटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता है
» » उसके मल में खून है और उसने कई दिनों तक नहीं खाया है
© 2022 TonMobis.com