कुछ दिन पहले एचजीएमस्टर बीमार हो गया था और अब वह खून बहती है

मेरे hГЎmster dГas के बारे में बहुत बुरा लगता है, यह पता चलता है estГЎ बहुत बीमार ... EmpecГ © कि सूचना के लिए है कि लंबे समय तक salГa नहीं दोनों अपने घर और hacГa पहिया कुछ सप्ताह पहले, लेकिन के लिए तीन dГas बहुत estГЎ वश में, यह बहुत वजन और सिर्फ खो दिया है खाने या पानी पीने के लिए चाहते हैं, bГЎsicamente मैं शक्ति देने के लिए किया था और tenГa हरी पूप और के रूप में यदि दस्त (मैं उसे azГєcar, जो सीरम के रूप में अभिनय leГ साथ थोड़ा पानी दे दी है)।

वह बहुत frГa और कांप अंग था, जब मैं, यहां तक ​​कि गुमराह parecГa अच्छी तरह से और sГ caГa एक ocasiГіn में खुद को चालू करने से एक टेबल या बिस्तर despatarraba पर छोड़ दिया और podГa चल नहीं। आज थोड़ा बेहतर हो parecГa, मैं खाना मैं भी उसे सेब धोया और छिले का एक टुकड़ा दिया स्वीकार कर लिया और खा रहा था, लेकिन जैसा कि रात गिर गया empezГі था फिर से बंद करने के लिए, और सहलाया और न ही movГa या मुझे hacГa मामला है जब ।

और अब अचानक मैं नहीं आ रहा sГ © यदि गुदा योनि, लेकिन यह पर्याप्त लाल रक्त खून देखा। एक कपास पैड और गर्म पानी के साथ limpiГ ©, और cuГЎnto उसके पिंजरे में dejГ © और जल्द ही mirГ © एक छोटे से अंकुर को लौट ... मैंने देखा है कि अपने घर में रूई घोंसला का एक टुकड़ा वह estГЎ हो जाता है देखा tambiГ © n रक्त (बल्कि, कुछ भी नहीं एक संक्षिप्त Manchita, बहुत लाल और एक डॉट बहाने के रूप में दिखता है), Г © एल पर बैठे कर दिया गया था ... Гєtero की Вїes infecciГіn, या कि वह खुद को काट सकता है?




सच्चाई यह है कि मैंने सोचा कि यह गलत था क्योंकि वह मेरे साथ पहले से ही 2 साल का है। मुझे जून 2015 में लगभग 3 या 4 महीने दिए गए थे, लेकिन रक्त ने मुझे पूरी तरह से परेशान कर दिया है और मैं बेहोश हूं। जैसे ही वह बड़ा था, मुझे नहीं पता था कि उसे पशुचिकित्सा में ले जाना है, क्योंकि यदि उम्र है तो मुझे नहीं लगता कि कुछ भी किया जा सकता है, लेकिन जब मुझे रक्त दिखाई देता है, तो मैं काफी असहज हूं, मुझे जवाब चाहिए।

पशु का प्रकार:

  • कृंतक।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • हैम्स्टर, पांडा भालू।

आयु:

  • 2 साल

मैरी, जीसस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पेरू के कुत्ते में लाल दस्त होता है और क्षीण हो जाता हैपेरू के कुत्ते में लाल दस्त होता है और क्षीण हो जाता है
मेरे चिहुआहुआ में मोटी दस्त हैमेरे चिहुआहुआ में मोटी दस्त है
मेरी बिल्ली में fecal असंतोष लगता हैमेरी बिल्ली में fecal असंतोष लगता है
मेरा कुत्ता बहुत बीमार हैमेरा कुत्ता बहुत बीमार है
पेट की त्वचा में छेद के साथ पिल्लापेट की त्वचा में छेद के साथ पिल्ला
Rottweiler भोजन उल्टी और दस्त हैRottweiler भोजन उल्टी और दस्त है
Chiweene उल्टी है और खाना नहीं प्राप्त करना चाहता हैChiweene उल्टी है और खाना नहीं प्राप्त करना चाहता है
कैनरी नहीं चल सकता हैकैनरी नहीं चल सकता है
शरीर में गेंदों के साथ Pitbullशरीर में गेंदों के साथ Pitbull
पिल्ला वह पानी नहीं खाती है जिसे मैं उसे देता हूंपिल्ला वह पानी नहीं खाती है जिसे मैं उसे देता हूं
» » कुछ दिन पहले एचजीएमस्टर बीमार हो गया था और अब वह खून बहती है
© 2022 TonMobis.com