मेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस है

मुझे आश्चर्य है कि वहाँ अगर algГєn घर उपाय किसी भी नकद या चिकित्सक पिस्सू और रूसी दूर करने के लिए है, क्योंकि यह mГЎs सीमा कोल्ली लैब्राडोर कारण है कि आप लंबे बाल mГЎs करने के लिए एक प्रवृत्ति है अभी वह बाल बढ़ रहा है।
मैं टपक रहा था लेकिन अभी भी fleas है और मुझे नहीं पता कि एक पिस्सू कॉलर डालना अच्छा है या नहीं, उन्होंने मुझे बताया कि वे उसके लिए बहुत मजबूत थे। और दूसरी तरफ, कॉलम के हिस्से में डैंड्रफ पहले से ही कुख्यात है।

मुझे बताया गया था कि बाल और रूसी स्कॉट पायस देना नहीं बल्कि अगर यह एक अच्छा विचार है और इसके अलावा कि पिस्सू feverfew संयंत्र है कि रूसी कम कर देता है के साथ ओएस ± baГ डाल देंगे।
मैं जानना चाहता हूं कि क्या ये घरेलू उपचार काम करते हैं या यदि मेरे कुत्ते के साथ मौजूद इन असुविधाओं को खत्म करने के लिए अन्य बेहतर संभावनाएं हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • सीमा कोल्ली और लैब्राडोर।

आयु:

  • 5 महीने



लिली

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस हैमेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस है
मेरे कुत्ते के शरीर पर खुजली हैमेरे कुत्ते के शरीर पर खुजली है
कोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैंकोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैं
मेरा कुत्ता कई स्नॉट के साथ हैमेरा कुत्ता कई स्नॉट के साथ है
कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?
मेरे कुत्ते में काले रंग के भारी अनाजमेरे कुत्ते में काले रंग के भारी अनाज
मेरे कुत्ते के पेट में एक सिलाई तोड़ोमेरे कुत्ते के पेट में एक सिलाई तोड़ो
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे पिल्ला का वजन सामान्य है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरे पिल्ला का वजन सामान्य है या नहीं
मेरे पिल्ला fleas हैमेरे पिल्ला fleas है
सीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता हैसीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता है
» » मेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस है
© 2022 TonMobis.com